बिजनेस

Flipkart पर ऐसा ऑफर फिर नहीं मिलेगा!, 5999 में घर लाएं 24 इंच की LED TV

नई दिल्ली: LED TV खरीदने वाले लोगों के लिए यह खबर काफी कम की साबित हो सकती है। क्योंकि LED TV अब काफी महंगे मिल रहे हैं।

बावजूद इसके Online खरीदारी करने पर ग्राहकों को भारी भरकम डिस्काउंट (Discount) दिया जा रहा है।

यह ऑफर Flipkart भारत फेस्टिव सीजन के तहडिस्काउंट त अपने ग्राहकों को उपलब्ध करा रहा है।

आज हम आपको ऐसे ही एक LED TV के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है और आप इसे ₹7000 से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

जानें इस TV के बारे में

अगर बात करें इस LED-TV की तो इसका नाम है Adsun 60 cm (24 inch) अगर बात करें इसके Size की तो यह 24 इंच की है ऐसे में अगर आपके घर में कई कमरे हैं और आप हर कमरे में एक LED-TV लगाना चाहते हैं तो यह आपके लिए परफेक्ट Option साबित होगा।

ऐसा इसलिए है क्योंकि छोटे कमरों में स्पेस कम होता है। ऐसे में TV ज्यादा बड़ी लगा दी जाए तो इससे आंखों पर जोर पड़ सकता है। ऐसे में यह TV आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकती है।

Adsun TV बेहद ही पतले बेजल्स के साथ Market में उपलब्ध है, और किसी भी Hi-Tech TV की तरह ही काम करती है।

इसमें आपको कई सारी खासियत है देखने को मिलेगी साथ ही साथ यह पोर्टेबल भी है ऐसे में आपके घर की शोभा बढ़ाएगी और आपको एक नेक्स्ट लेवल पिक्चर एक्सपीरियंस देगी।

कीमत, Offer के बारे में पूरी जानकारी लें

अगर बात करें इस LED-TV की कीमत की तो ग्राहक इसे Flipkart से सिर्फ ₹5999 में खरीद सकते हैं। हालांकि यह इसकी असल कीमत नहीं है, क्योंकि इसकी असल कीमत पर 53 फीसद का तगड़ा Discount दिया जा रहा है। जिसके बाद आपको इतनी कम कीमत चुकानी पड़ती है।

इस LED-TV की कीमत ₹12999 है। इसमें आपको 10 Watt के दमदार स्पीकर के साथ 170 डिग्री का व्यूइंग एंगल (Viewing Angle) मिलता है, साथ ही साथ Adsun TV A प्लस ग्रेड पैनल के साथ आती है ऐसे में आपको जो Visual एक्सपीरियंस मिलेगा वह बेहद ही खास होगा। आप परिवार के साथ थिएटर स्टाइल में फिल्में देख पाएंगे और उनका आनंद के ले पाएंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker