टेक्नोलॉजी

Apple की नई iphone 13 सीरीज जल्द होगी लॉन्च

रोजाना नए-नए लीक्स आ रहे हैं सामने

नई दिल्ली: जानीमानी कंपनी ऐप्पल की नई आईफोन 13 सीरीज जल्द लांच होने वाली है। इसके रोजाना नए-नए लीक्स सामने आ रहे हैं।

ताजा जानकारी के अनुसार, आईफोन लवर्स को न सिर्फ खुश कर देगी बल्कि कुछ उपभोक्ताओं को आईफोन पर शिफ्ट होने पर भी मजबूर कर देगी।

नए लेटेस्ट रिपोर्ट में आईफोन 13 सीरीज को ब्लैक और गोल्ड के साथ दो नए कलर ऑप्शन पेश करने की जानकारी दी गई है।

एक टिप्सटर ने ट्विटर पर आईफोन 13 प्रो मैक्स होने का दावा करने वाली एक तस्वीर शेयर की है जिसमें चार कलर और ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल दिखाया गया है।

कलर ऑप्शन्स को छोड़कर ओवरऑल डिजाइन आईफोन 12 प्रो मैक्स के समान ही है।

उम्मीद की जा रही है कि ऐप्पल इस साल के अंत में आने वाली आईफोन 13 सीरीज में चार नए मॉडल – आईफोन 13 ,आईफोन 13 ‎मिनी, आईफोन 13 प्रो, आईफोन 13 प्रो मेक्स को पेश कर सकती है।

जबकि ऐप्पल ने अकपमिंग आईफोन 13 सीरीज और इसके लॉन्च के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है, पिछले कुछ समय में डिज़ाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन की ओर इशारा करते हुए कई लीक सामने आए हैं।

लेटेस्ट लीक यूजर एप्पल टूमारो से ट्विटर पर आता है, जिसने आईफोन 13 प्रो मैक्स की कुछ तस्वीरों को चार कलर- मैट ब्लैक, पर्ल, रोज़ और सनसेट गोल्ड में शेयर किया गया है।

पर्ल और सनसेट गोल्ड दो नए कलर प्रतीत होते हैं क्योंकि ऐप्पल ने अतीत में मैट ब्लैक और रोज़ गोल्ड आईफोन मॉडल पेश किए हैं।

ऐसा लगता है कि सनसेट गोल्ड कलर में रोज़ गोल्ड या आईफोन 12 प्रो मैक्स के लिए उपलब्ध मौजूदा गोल्ड ऑप्शन की तुलना में गोल्ड का डार्क शेड है। पर्ल कलर वर्तमान में उपलब्ध सिल्वर ऑप्शन के समान दिखता है।

साथ ही, रोज़ गोल्ड कलर ऑप्शन ऐप्पल ने आईफोन 7 के साथ पेश किया था, यह संभव है कि पूरी सीरीज इन नए कलरों में पेश की जा सकती है।

फोन के डिजाइन के लिए, कैमरा मॉड्यूल को आईफोन 12 प्रो मैक्स की तरह ही तीन सेंसर के साथ देखा जा सकता है। एक ही स्थिति में एक छोटा फ्लैश मॉड्यूल और एक लीडार सेंसर भी है।

इस महीने की शुरुआत में, यह भी बताया गया था कि आईफोन 13 सीरीज एक बड़े चार्जिंग कॉइल के कारण फास्टर वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट कर सकती है।

एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आईफोन 13 प्रो मॉडल पूर्ववर्तियों की तुलना में काफी बड़े कैमरा मॉड्यूल के साथ आ सकता है।

इससे पता चलता है कि आईफोन 13 प्रो मोड में इस्तेमाल होने वाले कैमरा सेंसर बड़े हो सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker