Twitter के पूर्व वरिष्ठ अधिकारी भारतीय फर्म में हुए शामिल

मुंबई: ट्विटर में इंजीनियरिंग विभाग के पूर्व प्रमुख एलेक्स रोएटर भारत की सबसे बड़ी ऑनलाइन गेमिंग कंपनियों में से एक गेम्स 24 इंटु 7 के सलाहकार के रूप में शामिल हुए हैं।

मुंबई गेम्स 24 इंटु 7 विविध पोर्टफोलियो के साथ भारत की सबसे बड़ी ऑनलाइन कौशल गेमिंग कंपनियों में से एक है, जिसमें रमीसर्कल, माई11सर्ल, कैरम और अल्टीमेट गेम्स शामिल हैं।

टाइगर ग्लोबल और द राइन ग्रुप सहित निवेशकों द्वारा समर्थित गेम्स 24इंटु7 ने हाल ही में अमेरिकी बाजार में प्रवेश की घोषणा की है।

गेम्स 24इंटु7 के सह-संस्थापक और सीईओ त्रिविक्रमण थंपी और भाविन पंड्या ने कहा, चूंकि गेम्स 24इंटु7 अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने के नाते अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में कदम रख रहा है इसलिए हम एक ऐसे शानदार लीडर के शामिल होने से बेहद उत्साहित हैं। रोएटर का अनुभव और मार्गदर्शन हमारे संगठन के लिए अमूल्य साबित होगा।

साल 2010 से 2016 तक ट्विटर पर अपने कार्यकाल के दौरान रोएटर ने विभिन्न भूमिकाओं को संभाला है।

सैन फ्रांसिस्को में ट्विटर के वैश्विक मुख्यालय में वरिष्ठ उपाध्यक्ष इंजीनियरिंग के रूप में अपनी नियुक्ति के साथ उनका यह दौर खत्म हुआ है।

स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र रहे रोएटर पहले गूगल के साथ भी काम कर चुके हैं। फिलहाल वह मॉक्सी वेंचर्स में एक प्रबंध निदेशक और जनरल पार्टनर के रूप में कार्यरत हैं।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button