Uncategorizedबिहार

तेज प्रताप ने मंच पर RJD कार्यकर्ता को दिया धक्का, देखें VIDEO

बिहार की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से महागठबंधन उम्मीदवार मीसा भारती ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया।

Tej Pratap pushed RJD worker: बिहार की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से महागठबंधन उम्मीदवार मीसा भारती ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद तेज प्रताप यादव और राजद समर्थकों के बीच झड़प हुई है।

मिल रही जानकारी के अनुसार मीसा भारती के नामांकन के बाद श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में एक सभा का आयोजन किया गया था।  इस दौरान तेज प्रताप यादव और राजद समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की और मारपीट हुई है।  इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच से मीसा भारती लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थीं।  इसी बीच तेज प्रताप पार्टी के एक कार्यकर्ता को धक्का देते हैं।  इसके बाद मीसा भारती अपने भाई तेज प्रताप यादव को संभालती हैं, मंच पर इस दौरान राबड़ी देवी भी मौजूद थीं।

मीसा भारती के कार्यक्रम में पहुंचे थे लालू यादव

आज पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से ‘इंडिया’ गठबंधन की उम्मीदवार मीसा भारती के नामांकन के दौरान हुए एक वाकया चर्चा में आ गया है।  नामांकन के बाद मीसा भारती के लिए पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।  इस दौरान उनके साथ पिता लालू यादव और मां राबड़ी देवी भी मौजूद थीं।  सभा में तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे।

कार्यकर्ताओं के हौसला को बढ़ाने के लिए तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित किया।  तेजस्वी यादव को गोपालगंज, सीवान, महाराजगंज, सारण, वैशाली, राजापाकर में चुनावी सभाओं को संबोधित करना था इसलिए वो जल्दी निकल गए।

कार्यक्रम के अंत में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मीसा भारती को विजयी बनाने की अपील की।  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता एकजुट रहे।  आपके एकजुटता से ही हमारा मनोबल बढ़ता है।  जहां एक तरफ लालू प्रसाद यादव कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने का पाठ पढ़ा रहे थे।

वहीं, दूसरी तरफ उनके बड़े बेटे और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव ने कार्यकर्ता को भरी सभा में मंच से धक्का दे दिया।  धक्का देने का दृश्य देख कर बड़ी बहन मीसा भारती अवाक रह गईं।  इसके बाद तेज प्रताप यादव दोबारा से उसे कार्यकर्ता से जा भिड़े।  इसके बाद पार्टी के अन्य नेताओं ने पूरे मामले को शांत करवाया।

 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker