बिहार

बिहार में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 111 पर पहुंची, पटना बना हॉट स्पॉट

पटना: Bihar में कोरोना मरीजों (Corona Patients) की संख्या लगातार बढ़ रही है।

राजधानी पटना (Patna) में सक्रिय मरीजों की संख्या 111 तक पहुंच गई है। राज्य में जांच के दौरान मरीजों की संख्या में इजाफा देखा जा रहा है।

6 अप्रैल को राज्य में 17 लोगो के संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी तो 8 अप्रैल को 46 नए मरीज सामने आए थे।

इसी प्रकार 10 अप्रैल को राज्यभर में कोरोना के 38 मामले सामने आए थे, जबकि 12 अप्रैल को 57 नए मामले सामने आए।बिहार में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 111 पर पहुंची, पटना बना हॉट स्पॉट The number of active corona patients in Bihar reached 111, Patna became a hot spot

सक्रिय मरीजों की संख्या 236

नए मरीजों की संख्या में वृद्धि के बाद सक्रिय मरीजों की संख्या में भी वृद्धि दर्ज की जा रही है। राज्य में फिलहाल सक्रिय मरीजों (Active Patients) की संख्या 236 तक पहुंच गई है।

इधर, पटना में सबसे अधिक मरीज मिल रहे हैं। पटना में बुधवार को भी 30 से ज्यादा नए मामले सामने आए। पटना में सक्रिय मरीजों की संख्या 111 तक पहुंच गई है।

बिहार में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 111 पर पहुंची, पटना बना हॉट स्पॉट The number of active corona patients in Bihar reached 111, Patna became a hot spot

Corona Protocol का पालन अनिवार्य

इस बीच, विभाग का कहना है कि अधिकांश मरीजों को अस्पताल आने की जरूरत नहीं पड़ रही है। घर में ही वे रह रहे हैं।

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अस्पतालों में कोरोना प्रोटोकॉल (Corona Protocol) का पालन अनिवार्य कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने भी दो दिन पूर्व Corona के बढ़ते मामले को लेकर एक उच्चस्तरीय बैठक की थी, जिसमे अधिकारियों को निर्देश दिए थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker