झारखंड

बन्ना गुप्ता पर लगे आरोपों से जुड़ा राजभवन का एंगल, सरकार को जांच के लिए भेजा गया…

रांची : Jharkhand के हेल्थ मिनिस्टर बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) से जुड़े वायरल Video को लेकर लगाए गए आरोप से अब राजभवन (Raj Bhavan) का एंगल भी जुड़ गया है।

मीडिया में यह चर्चा है कि इस मुद्दे को लेकर राज्यपाल CP राधाकृष्णन (CP Radhakrishnan) ने सरकार को जांच कराने और कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। रिपोर्ट राजभवन को भेजनी है।

इस विषय में राजभवन की ओर से राज्य सरकार को पत्र भेजा गया है। बताया जा रहा है कि बन्ना गुप्ता पर निर्दलीय MLA सरयू राय (Saryu Rai) द्वारा लगाए गए आरोप के आधार पर ही जांच कराने को कहा गया है।

बन्ना गुप्ता पर लगे आरोपों से जुड़ा राजभवन का एंगल, सरकार को जांच के लिए भेजा गया…- The Raj Bhavan angle related to the allegations against Banna Gupta, was sent to the government for investigation…

2 मई को राज्यपाल से मिले थे सरयू

बता दें कि 2 मई 2023 को राज्यपाल से मिलकर सरयू राय (Saryu Rai) ने बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) पर आरोप लगाया है कि उनके पास प्रतिबंधित पिस्तौल है।

उन्होंने राज्यपाल को एक महिला के साथ बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) की वायरल Porn Video Chatting के बारे में भी बताया और कहा कि पुलिस के पास पर्याप्त सबूत होने के बावजूद वह मंत्री पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

बताया जा रहा है कि राय द्वारा लिखित शिकायत पर राज्यपाल (Governor) ने उन्हें आश्वस्त किया था कि वे राज्य सरकार से इस मामले में जांच कर कार्रवाई (Action) करने के लिए कहेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker