झारखंड

कोडरमा में चोरी के सामान के साथ तीन गिरफ्तार

कोडरमा: जिले के विभिन्न इलाकों में घरों एवं जेवर दुकानों (jewelry stores) में चोरी (Theft) की घटना का उद्धभेदन करने में कोडरमा पुलिस (Koderma Police) को सफलता मिली है। इस बाबत चोरी के कई समानों के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrested) भी किया गया है।

कोडरमा SDPO अशोक कुमार ने गुरुवार को बताया कि विगत कुछ दिनों से कोडरमा जिला के विभिन्न क्षेत्रों जयनगर, तिलैया, डोमचांच में लगातार घरो एवं जेवर दुकानों में चोरी, मोबाईल चोरी की घटना घट रही थी।

इसको लेकर SP कुमार गौरव ने एक टीम गठित कर मामले का उद्धभेदन का निर्देश दिया था।

इस मामले में दीपक पासी सहित दो अन्य किशोर को पकड़ा गया

गठित टीम में पुनि तिलैया एवं थाना प्रभारी जयनगर के नेतृत्व में तकनीकी शाखा से उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर कांड में संलिप्त अपराधियों को पकड़ा गया।

बाद पकड़े गए आरोपियों नें कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार (Admit to involvement) किया। उनके पास से चोरी के सामानों को बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में दीपक पासी सहित दो अन्य किशोर को पकड़ा गया है।

जब्त सामानों में Vivo कम्पनी का मोबाईल, जियो कम्पनी, रीयलमी नारजो, रेडमी कम्पनी का मोबाईल, एक स्मार्ट फोन का कवर जिसमें एक आधार कार्ड रखा हुआ है।

साथ ही एक हीरो होंडा कम्पनी का मोटरसाईकिल JH10G 9549, चाकू छुरी पजाने वाला लोहे का मशीन, चांदी का दो अंगुठी, चांदी का एक दीया, प्लास्टिक का छोटा बड़ा कुल 10 डब्बा, एवं प्लास्टिक का बीस रैपर, चोरी में प्रयुक्त एक सब्बल भी बरामद किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker