ऑटो

TVS के इस स्कूटर को खरीदने के लिए आनें फाइनेंस प्लान, फीचर्स व कीमत

नई दिल्ली: Market Festival Season (बाजार में त्योहार सीजन) के बाद भी लोग जेवर, इलेक्ट्रिक सामान समेत कई तरह के वाहन भी खरीद रहे हैं। इसमें भी लोग दो पहिया वाहन लेने में ज्यादा रुचि दिखा रहे हैं।

यदि आप भी ऐसे वाहन लेने की सोच रहे हैं तो TVS Jupiter125cc Scooter काफी बेहतर विकल्प होगा। इसकी कीमत भी जानकर आप दंग रह जाएंगे। यह Scooter अपने सेगमेंट के साथ साथ अपनी कंपनी का भी बेस्ट सेलिंग स्कूटर है।

कंपनी इस स्कूटर को तीन वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है जिसमें से हम बात कर रहे हैं TVS Jupiter 125 Disc वेरिएंट के बारे में जो इस स्कूटर का Top Variant है।

TVS Jupiter125cc Scooter

ये है कीमत

TVS Motors के इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 89,625 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो On Road  होने पर 1,03,248 रुपये हो जाती है।

यहां हम बता रहे हैं इस स्कूटर की कीमत के अलावा इसे खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान। इस स्कूटर का फाइनेंस प्लान भी बेहतर है।

इस स्कूटर को अगर आप कैश पेमेंट के जरिए खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी लेकिन फाइनेंस प्लान (Finance Plan) के जरिए आप इसे 10,000 रुपये देकर भी घर ले जा सकते हैं।

TVS Jupiter125cc Scooter

स्कूटर खरीदने पर लोन की भी है व्यवस्था

फाइनेंस प्लान के जरिए इसे खरीदने के लिए आपको लोन की जरूरत पड़ेगी और ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर (Online Down Payment and EMI Calculator) के मुताबिक, इस स्कूटर को खरीदने के लिए बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 92,248 रुपये का लोन देगा।

बैंक की तरफ से ये लोन अप्रूव होने के बाद इस आपको 10,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट (Down Payment) जमा करनी होगी और बैंक द्वारा निर्धारित किए गए 3 साल की अवधि में आपको 23,996 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

इस फाइनेंस प्लान (Finance Plan) की कंप्लीट डिटेल जानने के बाद आप इस स्कूटर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अब जान लीजिए इसके इंजन, माइलेज और स्पेसिफिकेशन की कंप्लीट डिटेल।

TVS Jupiter125cc Scooter

इस वेरिएंट को खरीदने के लिए सिबिल स्कोर करना होगा ठीक

TVS Jupiter 125 Disc Break वेरिएंट को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने के लिए आपको अपनी बैंकिंग और सिबिल स्कोर को ठीक रखना होगा।

TVS Jupiter125cc Scooter

अगर आपकी बैंकिंग या सिबिल स्कोर (Banking or CIBIL Score) में नेगेटिव रिपोर्ट निकलती है तो बैंक अपने लोन अमाउंट के अलावा ब्याज दरों में परिवर्तन कर सकता है। बता दें कि फाइनेंस पर कंपनी अपने वाहनों को ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है। जिसका लाभ ग्राहक उठा भी रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker