झारखंड

पलामू में अफीम के साथ यूपी का तस्कर गिरफ्तार

नशीले पदार्थों (Drugs) की खरीद बिक्री और तस्करी रोकने को लेकर की जा रही कार्रवाई में मेदिनीनगर (Medininagar) सदर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

Palamu Opium Smugglers: नशीले पदार्थों (Drugs) की खरीद बिक्री और तस्करी रोकने को लेकर की जा रही कार्रवाई में मेदिनीनगर (Medininagar) सदर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

पुलिस ने कार्रवाई कर रजवाड़ीह बाइपास रोड से दो लोगों को 490 ग्राम अफीम (Opium ) के साथ गिरफ्तार किया है। उनके पास से 27570 नगद, क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड, मोबाइल फोन आदि बरामद किए गए हैं।

एक की पहचान उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के मिर्जापुर थाना क्षेत्र के चितरउ गांव (Chitrau village) के रहने वाले अनिल राजपूत (उम्र 23 वर्ष) पिता जयराखन राजपूत एवं पांकी थाना क्षेत्र के बरवैया ग्राम के संजय कुमार (32) पिता भरोसा यादव के रूप में हुई है।

सदर थाना प्रभारी उत्तम कुमार राय ने जानकारी दी की गुप्त सूचना मिलने पर कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि उतरप्रदेश का युवक Opium लेने के लिए यहां आया था, जबकि पांकी का युवक उसे अफीम देकर टेªन या बस पकड़वाने के लिए उसके साथ मौजूद था।

सदर अंचल अधिकारी की उपस्थिति में दोनों को गिरफ्तार किया गया। कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उन्हें गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker