झारखंड

पश्चिमी सिंहभूम में हुए सड़क हादसे में महिला सहित दो की मौत

रांची-चाईबासा मुख्य मार्ग NH-75 ई पर रविवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंद दिया, जिससे महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।

West Singhbhum Road Accident : रांची-चाईबासा मुख्य मार्ग NH-75 ई पर रविवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंद दिया, जिससे महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।

घायल व्यक्ति को चक्रधरपुर (Chakradharpur) अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

बताया जाता है कि Ranchi-Chaibasa मुख्य मार्ग एनएच-75 ई पर चाईबासा मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बोरदा पुल के समीप खरसावां मोड पर रविवार अपराह्न 3:30 बजे तेज रफ्तार एक ट्रक ने बाइक को रौंद दिया।

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को गंभीर अवस्था में Chakradharpur अनुमंडल अस्पताल भेजा।

दुर्घटना में महिला समेत दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक Chakradharpur थाना क्षेत्र अंतर्गत केरा गांव के रहने वाले हैं।

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर शवों को Post Mortem के लिए चाईबासा भेज दिया है। जब्त ट्रक जमशेदपुर के एक ठेकेदार का है, जो सरकारी राशन लेकर चक्रधरपुर आया था। वह अनाज को खाली कर के वापस Jamshedpur जा रहा तभी घटना हुई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker