झारखंड

चाईबासा में हथियार के साथ युवक गिरफ्तार, कई अपराधिक घटना को दे चुका है अंजाम

चाईबासा। पांच थाना क्षेत्र में अपराधिक कांड (Criminal Case) का अंजाम देने वाले आरोपी बड़ी बाजार के कुमहारटोली निवासी मोहम्मद फिरोज उर्फ सोबराती को सदर थाना पुलिस ने एक देशी पिस्तौल और 6 जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार (Arrest) लिया है।

यह जानकारी DSP सुधीर कुमार ने दी। उन्होंने सदर थाना में पत्रकारों को बताया कि 7 अप्रैल 2023 को पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली की एक अपराधी द्वारा कोई घटना का अंजाम देने की योजना बड़ी बाजार मे योजना बना रहा था ।

इस आलोक में सदर थाना प्रभारी (Sadar police Station in Charge) प्रवीण कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठन किया गया।

तलाशी लेने पर उसके बस पास से एक देसी पिस्तौल

पुलिस सूचना के आधार पर शुक्रवार को रात में हिन्द चौक के पास पहुंची तो वहां एक व्यक्ति को संदीप गतिविधि में देखा गया । उक्त व्यक्ति पुलिस को देखते ही भागने का प्रयास किया जा रहा था ,लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा ।

तलाशी लेने पर उसके बस पास से एक देसी पिस्तौल ,6 जिंदा गोली, एक चाकू और 3 मोबाइल बरामद किया गया है।

इससे पूर्व उक्त अपराधी के द्वारा सदर बाजार स्थित मेन रोड में सरस्वती आलू भंडार से15 हजार रूपए लूट की घटना का अंजाम दिया गया था

इसी तरह से फरवरी माह में जूली तालाब से अमला टोला जाने वाली सड़क पर एक युवती से मोबाइल (Mobile) छीनने का प्रयास किया गया था ।

इसे खिलाफ सदर थाना (Sadar Thana) में चार, उड़ीसा रायरंगपुर, पूर्वी सिंहभूम बागबेड़ा,सोनारी पश्चिमी सिंहभूम के मझगांव आदि थाना में एक एक मामले इस के खिलाफ दर्ज है।

छापामारी (Raid) टीम में थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के अलावा पुलिस अवर निरीक्षक सौरव कुमार ठाकुर, दिनेश कुमार मंडल, रामेश्वर कुमार सिंह ,सहायक अवर निरीक्षक दिनेश कुमार राम और हवलदार नरेश प्रसाद सिंह समेत पुलिस बल शामिल थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker