ऑटो

नवरात्रि पर Zero डाउन पेमेंट के साथ 0% ब्याज पर बाइक-स्कूटर घर ले जाने का अवसर

नई दिल्ली: नवरात्रि के अवसर (Navratri Opportunity) पर विभिन्न कंपनियों ने अपने वाहनों की बिक्री को बढ़ाने के लिए प्रयास तेज कर दिए है।

यदि आप बाइक या स्कूटर (Bike Or Scooter) खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी अच्छा अवसर है। आपको शून्य डाउन पेमेंट (Zero Down Payment Bike Loan) पर वाहन मिल जाएगा।

पॉपुलर टू-व्हीलर कंपनी HONDA अपने वाहनों शानदार ऑफर लेकर आई है। फेस्टिव सीजन को देखते हुए कंपनी ने अपने बाइक और स्कूटर्स पर कैशबैक, जीरो डाउन पेमेंट और बिना ब्याज EMI जैसी सुविधा देने का फैसला किया है।

Bike Or Scooter

इसके अलावा Hero Motocorp भी इसी तरह का ऑफर अपने ग्राहकों को दे रही है। जानें किस तरह से इन वाहनों को आप खरीद सकते हैं और क्या लाभ आपको मिलेगा।

पांच प्रतिशत कैशबैक का ऑफर

फेस्टिव ऑफर (Festive Offer) के तहत Honda अपने स्कूटर या बाइक पर 5 प्रतिशत तक Cashback दे रही है। यह कैशबैक अधिकतम 5 हजार रुपये हो सकता है।

इसके अलावा कंपनी ने फाइनेंस के जरिए टू व्हीलर खरीदने वालों को कुछ शर्तों के साथ जीरो डाउन पेमेंट की सुविधा दी है।

इतना ही नहीं, ग्राहक नो Cost EMI  का भी फायदा उठा सकते हैं। यानी EMI  पर कोई ब्याज नहीं लिया जाएगा, हालांकि इसके लिए कुछ शर्तों को मानना होगा।

Hero Scooters

कैशबैक ऑफर (Cashback Offer) के लिए कंपनी ने स्टैंडर्ड चार्टर्ड, फेडरल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, IDFC फस्र्ट बैंक, वन कार्ड, जैसी कंपनियों के साथ पार्टनरशिप की है।

एक्सेंज का भी दिया जा रहा ऑफर

होंडा की तरह हीरो मोटोकॉर्प (Motocorp) भी स्कूटरों पर 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और 3 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट (Cash Discount) भी दे रही है.

Bike Or Scooter

इसके अलावा आपको एक साल का बीमा लाभ, 2 साल का मुफ्त रखरखाव, 4,000 रुपये का गुडलाइफ गिफ्ट वाउचर, 5 साल की वारंटी और 0 प्रतिशत ब्याज पर 6 महीने की EMI की सुविधा भी मिलेगी।
Zero Down Payment Bike Loan

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker