झारखंड

हजारीबाग में 12 साल के लड़के की हत्या, तीन गिरफ्तार

हजारीबाग: बरकट्ठा थाना क्षेत्र के ग्राम केंदुआ वन बेडोकला निवासी अशोक राणा (Ashok Rana) के 12 वर्षीय पुत्र ओमसागर राणा का शव बरकट्ठा पुलिस ने हत्यारों की निशानदेही पर दुलकी नाला के एक छोटे से गुफानुमा पत्थर की खोह से बरामद किया है। मामला फिरौती से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि 28 फरवरी को 12 वर्षीय ओमसागर राणा को लापता (Missing) हो गया। उसकी मां सरस्वती देवी ने बरकट्ठा थाना में दिए आवेदन में कहा कि उसका पुत्र ओमसागर राणा 28 फरवरी की शाम से लापता है।

पुलिस मामले की कर रही है जांच

वह चचेरे भाई बिट्टू राणा के साथ गया था। बिट्टू लौट आया लेकिन ओमसागर नहीं लौटा। पुलिस ने SDPO नाजिर अख्तर व इंस्पेक्टर श्याम सिंह की अगुवाई में शक के आधार पर बिट्टू राणा को पकड़ा।

बिट्टू की निशानदेही पर गांव के ही काशी यादव (Kashi Yadav) को हिरासत में लिया। एक अन्य की भी गिरफ्तारी की गई। पुलिस को तीन दिन तक गिरफ्तार बिट्टू राणा ने जमकर परेशान किया और इधर-उधर घुमाया।

आखिरकार तीन मार्च की रात को आरोपित की निशानदेही पर दुलकी नाला के पास एक पत्थर के खोह से ओमसागर राणा का शव (Dead Body) बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि आरोपितों ने छह लाख की फिरौती मांगी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker