Amazon पर होगी 1Plus 9 सीरीज की सेल, लाइव हुई माइक्रोसाइट

नई दिल्ली : वन प्लस 9 सीरीज इस महीने लॉन्च होने वाली है। इस सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन्स- वन प्लस 9, वन प्लस 9प्रो और वन प्लस 9आर की एंट्री होगी।

फोन की लॉन्च डेट को लीक रिपोर्ट्स में पहले 8 मार्च 2021 बताया गया था। हालांकि, लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सीरीज भारत में 23 मार्च को लॉन्च हो सकती है।

फोन की लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशल जानकारी तो नहीं दी गई है, लेकिन यह जरूर कन्फर्म हो गया है कि वनप्लस 9 सीरीज ऐमजॉन पर उपलब्ध होगी।

ऐमजॉन इंडिया पर वनप्लस 9 सीरीज की माइक्रोसाइट लाइव हो चुकी है। इस माइक्रोसाइट के अनुसार कंपनी वनप्लस 9 सीरीज की लॉन्च डेट का ऐलान 8 मार्च को करेगी।

कंपनी इस सीरीज को समथिंग न्यू इज आन द होरिजन’ टैगलाइन से टीज कर रही है। माइक्रोसाइट पर अंतरिक्ष से पृथ्वी की ली गई तस्वीर को दिखाया गया है।

इस सीरीज के तहत आने वाला वन प्लस 9आर एक मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। इसमें 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर मिल सकता है।

फोन में फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90हर्ट्ज होने की उम्मीद है। फटॉग्रफी के लिए फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है।

कंपनी इस फोन में 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी ऑफर कर सकती है।

वनप्लस 9 और इसके प्रो वेरियंट की जहां तक बात है तो इनमें कंपनी 120 हर्ट्ज तक का रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दे सकती है।

सीरीज का बेस वेरियंट फुल एचडी+ रेजॉलूशन और प्रो वेरियंट क्यूएचडी+ रेजॉलूशन के साथ आ सकता है।

वनप्लस 9 प्रो में फटॉग्रफी के लिए हैसलब्लैड ब्रैंड के कैमरे मिलेंगे। दोनों फोन में 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है।

इन दोनों फोन की खास बात होगी कि इनमें वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट मिल सकता है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button