झारखंड

रांची के इस व्यस्त इलाके से चाकू की नोक पर दिनदहाड़े छात्र से 4 हजार की लूट

रांची: रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र के सेवा सदनके पास अपराधियों ने हथियार (Weapon) के बल पर एक छात्र से मोबाइल व नगदी रुपए लूट लिए।

अपराधियों ने इस वारदात को बुधवार की सुबह उस समय अंजाम दिया जब यह छात्र मारवाड़ी College नामांकन कराने के लिए जा रहा है। घटना CCTV कैमरे में कैद हो गयी है।

इस संबंध में छात्र रोहित साहू ने कोतवाली थाने में चार अज्ञात अपराधियों के खिलाफ FIR दर्ज करायी है।

छात्र ने शोर भी मचाया, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया

घटना के संबंध में रोहित ने Police को बताया कि वह पिस्कामोड़ स्थित लक्ष्मी नगर का रहने वाला है। सुबह में वह मारवाड़ी कॉलेज में एडमिशन कराने के लिए जा रहा था।

सेवा सदन के पास जब वह पहुंचा तो तेज बारिश होने लगी। तभी वह Rain से बचने के लिए एक शेड में जाकर खड़ा हो गया। इसी दौरान चार अपराधियों उसके पास पहुंचे और उस पर चाकू अड़ा दिया।

एडमिशन के लिए रखे गए चार हजार रुपए भी लूट लिया

इसके बाद अपराधियों ने उसका Mobile छीन लिया और एडमिशन के लिए रखे गए चार हजार रुपए भी लूट लिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी दौड़ते हुए भाग निकले। हालांकि छात्र ने शोर भी मचाया, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया।

इसके बाद रोहित ने कोतवाली थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया। इधर, दर्ज प्राथमिकी (FIR) के आधार पर Police मामले की जांच में जुट गयी है। Police ने इस वारदात को अंजाम देने वाले एक अपराधी की पहचान भी कर ली है।

कोतवाली थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी (arrest) के लिए छापेमारी की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker