मनोरंजन

‘संघर्ष-2’ की लीड एक्ट्रेस के लिए 7 नामों की चर्चा

मुंबई: Worldwide Records के बैनर तले जल्द ही भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri movie) संघर्ष 2 शुरू होने जा रही है।

इस बार संघर्ष-2 की शूटिंग बैंकॉक, दुबई, गुजरात के कच्छ और बाबा विश्वनाथ की नगरी गोरखपुर में की जाएगी। इस फिल्म कि लीड एक्ट्रेस के लिए 7 नाम सामने आए हैं।

खेसारी के अपोजिट कौन नजर आएगा इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई

इस फिल्म मे पिछली बार की तरह इस बार भी निर्माता रत्नाकर कुमार, सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Superstar Khesari Lal Yadav) और निर्देशक पराग पाटिल की तिकड़ी साथ काम करने जा रही है।

अभी हाल ही में निर्देशक पराग पाटिल और फिल्म के सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव थाईलैंड की धरती यानी बैंकॉक में लोकेशन हंटिंग करके भारत वापस लौट आये हैं।

फिल्म में खेसारी के अपोजिट (Opposite Khesari) कौन नजर आएगा इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में खेसारी के अपोजिट इन सात अभिनेत्रियों में से एक होगी।

इन सात अभिनेत्रियों में से एक होगी खेसारी के अपोजिट

जिसके साथ खेसारी Romance करते हुए नजर आएंगे। इसमें सबसे पहला नाम साउथ इंडियन एक्ट्रेस मेघाश्री, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, माही श्रीवास्तव, सबा खान और श्वेता महारा का नाम सामने आया है।

इन सात अभिनेत्रियों में से तीन अभिनेत्रियां Worldwide records  की एक्सक्लूसिव साइंड एक्ट्रेस हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि इन सभी अभिनेत्रियों में से किस के साथ खेसारी अपनी जोड़ी बनायेगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker