बिहार

बिहार के अलग-अलग जिलों में सड़क दुर्घटना में 20 की मौत

अररिया में भी बारात जा रहे दूल्हे के भाई समेत तीन लोगों की मौत हो गई

पटना: बिहार के लिए शनिवार हादसों का दिन रहा। यहां विभिन्न जिलों में अलग-अलग दुर्घटना में करीब 20 लोगों की मौत (Death) हो गई।

सबसे बड़ी घटना पूर्णिया जिले के बयासी में घटी जहां सड़क हादसे में जहां नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं पटना के दानापुर में तीन लोगों की जान चली गई।

अररिया में भी बारात जा रहे दूल्हे के भाई समेत तीन लोगों की मौत हो गई। शेखपुरा में भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, यहां सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई, जबकि जमुई में ई रिक्शा पलटने से पांच साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

जहानाबाद में कार और बाइक की टक्कर में एक शख्स की मौत हो गई जबकि बांका में सड़क हादसे में एक ड्राइवर की मौत हो गई।

पहली बड़ी घटना पूर्णिया की है, जहां दर्दनाक सड़क हादसे में एक साथ नौ लोगों की मौत हो गई। घटना अनगढ़ ओपी क्षेत्र के कंजिया मिडिल स्कूल के पास की है।

पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा

यहां शादी समारोह से लौट रहे लोगों की स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में पलट गई, जिससे स्कॉर्पियो सवार नौ लोगों की डूबने से मौत हो गई।

दूसरी घटना अररिया में हुई। यहां शादी की खुशियां मातम में बदल गई। बारात जा रहे दूल्हे के भाई समेत तीन लोगों की मौत सड़क हादसे में हो गई।

घटना फारबिसगंज-अररिया (Forbesganj-Araria) फोरलेन के ढोलबज्जा की है। मृतक तीनों युवक एक बाइक पर सवार होकर बारात जा रहे थे।

इसी दौरान पीछे से आ रही ट्रैक्टर ने तीनों को रौंद डाला, जिससे तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई।

तीसरी घटना पटना के दानापुर में तेज गति से आ रहे टैंकर ने तीन युवकों को रौंद डाला, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।

शेखपुरा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई। केवाला थाना क्षेत्र के बसंत गांव के पास यह हादसा हुआ है, जबकि जमुई में ई रिक्शा पलटने से पांच साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना लखीसराय रोड पर हुआ हादसा है। इस हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जहानाबाद में NH -110 पर पाली मोड़ के पास कार और बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई।

इस घटना में दो लोग घायल हो गए। दोनों घायलों का जहानाबाद सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

बांका जिले में बाराहाट के लीलावरण के पास तेज रफ्तार से आ रही कंटेनर ने बौंसी की ओर से आ रही एक अल्टो कार में टक्कर मार दी।

इसमें अल्टो ड्राइवर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को बाराहाट रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार (First Aid) करने के बाद कराने के बाद मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker