झारखंड

दुमका की अंकिता ने रिम्स में इलाज के दौरान तोड़ा दम

रांची: झारखंड के दुमका जिले के नगर थाना क्षेत्र की जरूवाडीह निवासी इंटरमीडिएट (Intermediate) की छात्रा अंकिता सिंह की शनिवार देररात RIMS में इलाज के दौरान मौत हो गई।

अंकिता नाबालिग थी। 23 अगस्त को एकतरफा प्यार में पागल पड़ोसी युवक शाहरुख हुसैन ने खिड़की से अंकिता पर Petrol डालकर आग लगा दी थी।

इस घटना में वह गंभीर रूप से झुलस (Burns) गई थी। पहले उसका इलाज दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Phulo Jhano Medical College Hospital) में चला। बाद में उसे RIMS रेफर किया गया। RIMS में शनिवार देररात उसकी मौत (Death) हो गई।

अंकिता के परिजन अविनाश का आरोप है कि करीब 22 दिन पहले आरोपित ने घर पर पत्थरबाजी की थी इससे खिड़की के शीशे टूट गये थे।

वह लगातार अंकिता को तंग कर रहा था। अंकिता दो बहनें और एक भाई है। पिता मार्केटिंग (Marketing) का काम करते है। अंकिता की Maa करीब डेढ़ वर्ष पहले गुजर गई थीं।

अंकिता ने इस लड़के से दोस्ती करने से इनकार कर दिया था

अविनाश ने आरोप लगाया है कि अंकिता ने इस लड़के से दोस्ती करने से इनकार कर दिया था। अंकिता की सहेली से शाहरुख हुसैन ने उसका Mobile Number हासिल कर लिया था।

वह लगातार उस पर दोस्ती (Friendship) करने का दबाव बना रहा था। उसने दोस्ती न करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। टाउन थाना Police का कहना है कि आरोपित को गिरफ्तार (Arreste) कर Jail भेज दिया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker