टेक्नोलॉजी

Airtel ने लॉन्च किया दो नए प्लांस, Validity 28 दिनों से बढ़कर 30 दिनों के लिए हुई

इन प्लान्स की खासियत इनकी वैलिडिटी में है क्योंकि जिसके पूर्व एयरटेल ने इतनी वैलिडिटी वाले प्लान्स कभी जारी नहीं किया

Airtel देश की लोकप्रिय टेलीकॉम कंपनियों में से एक है। यह कंपनी अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए हाल ही में दो रिचार्ज प्लांस लाए हैं जिसमें जबरदस्त बेनिफिट्स प्रदान किए जाने का दावा किया जा रहा है।

इन प्लान्स की खासियत इनकी वैलिडिटी में है क्योंकि जिसके पूर्व एयरटेल ने इतनी वैलिडिटी वाले प्लान्स कभी जारी नहीं किया है।

आइए जानते हैं उन रिचार्ज प्लांट के बारे में…

वैलिडिटी

Telecom Regulatory Authority of India यानी TRAI ने कुछ माह पूर्व एक नोटिस जारी किया था जिसमें सभी टेलीकॉम कंपनियों को यह ऑर्डर भी दिया गया था कि उन्हें कम से कम एक ऐसा रिचार्ज प्लान आवश्य जारी करना चाहिए जिसमें 28 दिनों के स्थान 30 दिनों की Validity दी जाए।

Jio ने भी कुछ वक़्त पूर्व ही इस ऑर्डर को मानते हुए एक प्लान को पेश किया है, अब Airtel ने दो और प्लान्स को पेश कर दिए है।

Airtel ने लॉन्च किया दो नए प्लांस, Validity 28 दिनों से बढ़कर 30 दिनों के लिए हुई

296 रुपये वाला प्लान

Airtel के इस रिचार्ज प्लान का मूल्य 296 रुपये है। इस प्लान में आपको 30 दिनों के लिए डेली Data के स्थान पर कुल 25GB डेटा दिया जाएगा।

साथ ही, ये प्लान 100 एसएमएस प्रति दिन और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के बेनिफिट्स के साथ मिल रहा है।

जिसमे आपको Amazon Prime Video Mobile Edition का 30 दिन का ट्रायल एडिशन, Apollo 24×7 Circle का 3 महीनों का एक्सेस, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Airtel ने लॉन्च किया दो नए प्लांस, Validity 28 दिनों से बढ़कर 30 दिनों के लिए हुई

Jio के 259 रुपये में प्लान में क्या-क्या मिलता है

जियो ने एक महीने की वैलिडिटी वाला प्लान 259 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को 1।5GB डेली डेटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को 100 SMS प्रतिदिन मिलेगा।

साथ ही यूजर्स को प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। डेली लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा। यूजर्स को इस प्लान में Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Vi के प्लान में क्या-क्या मिलेगा

वोडाफोन आइडिया ने 30 और 31 दिनों के दो प्लान लॉन्च किए हैं। कंपनी 327 रुपये के प्लान में यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स, 100 SMS डेली और कुल 25GB डेटा मिलता है।

वहीं Vi के 337 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनिलिमेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को 31 दिनों की वैलिडिटी के लिए 28GB डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को Vi Movies और टीवी ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलता है।Live TV

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker