बिजनेस

Amazon अब यूजर्स को खरीदारी से पहले वर्चुअली जूते पहनने की देगा अनुमति

मोबाइल डिवाइस पर कैमरे को अपने पैरों पर रखकर देख सकते हैं कि जूते उन पर कैसे दिखते हैं

सैन फ्रांसिस्को: टेक दिग्गज अमेजन (Amazon) ने घोषणा की है कि वह एक इंटरैक्टिव मोबाइल अनुभव पेश कर रही है, जो ग्राहकों को यूएस में आईओएस यूजर्स के लिए वर्चुअली जूतों को पहनने की अनुमति देता है।

वर्चुअल ट्राई-ऑन फॉर शूज (Virtual Try-on for Shoes) ग्राहकों को यह कल्पना करने का एक सुविधाजनक तरीका प्रदान करता है कि जूते की एक जोड़ी खुद पर कैसी दिखेगी, फैशन ऑनलाइन खरीदारी करते समय अधिक इमर्सिव अनुभव पैदा करती है।

अमेजन फैशन (Amazon fashion) के अध्यक्ष मुगे एर्डिरिक डोगन ने एक बयान में कहा, हम वर्चुअल ट्राय-ऑन फॉर शूज पेश करने के लिए उत्साहित हैं, ताकि ग्राहक अपनी सुविधानुसार उन ब्रांडों से हजारों शैलियों को आजमा सकें जिन्हें वे जानते हैं और पसंद करते हैं।

दोस्तों के साथ भी किया जा सकता है शेयर

डोगन ने कहा, हम ग्राहकों की प्रतिक्रिया सुनने और सीखने के लिए तत्पर हैं क्योंकि हम अनुभव को बढ़ाना जारी रखते हैं और अधिक ब्रांडों और शैलियों का विस्तार करते हैं।

जूते का चयन करने के बाद, ग्राहक प्रोडक्ट इमेज के नीचे वर्चुअल ट्राई-ऑन बटन पर टैप कर सकते हैं और अपने मोबाइल डिवाइस पर कैमरे को अपने पैरों पर रखकर देख सकते हैं कि जूते उन पर कैसे दिखते हैं।

ग्राहक तब अपने पैर हिला सकते हैं यह देखने के लिए कि जूते हर कोण से कैसे दिखते हैं।

ग्राहक उस Virtual Shoe की फोटो भी ले सकते हैं जिसे वे पहनना चाहते हैं और फोटो को सोशल मीडिया (Social media) के माध्यम से दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker