भारत

TMC से नाता तोड़ आम आदमी पार्टी का हाथ थामेंगे अशोक तंवर

सोमवार को वह आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस के नेता व हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। जानकारी के अनुसार, दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के आवास पर सोमवार को वह आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे।

इससे पहले अशोक तंवर ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के नेतृत्व में तृणमूल पार्टी जवाइन की थी। वहीं तंवर का कांग्रेस से भी एक अच्छा खासा नाता रहा है, उनकी गिनती राहुल गांधी के करीबियों में होती थी।

हरियाणा कांग्रेस का युवा चेहरा रहे अशोक तंवर ने 2021 में पार्टी आलाकमान की उदासीनता के कारण कांग्रेस पार्टी से नाता तोड़ लिया था। हालांकि अब वह आम आदमी पार्टी के होने जा रहे है और यह उम्मीद लगाई जा रही है कि उनको हरियाणा में एक बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

दरअसल पंजाब में आम आदमी पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत के बाद आप अपने पैर अन्य राज्यों में भी प्रसार रही है और पार्टी को मजबूत करने की तैयारी में लगी हुई है।

दिल्ली में एक तरफ अशोक तंवर पार्टी में शामिल हो रहे हैं तो दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में कर्नाटक के पूर्व एडीजी भास्कर राव अपने कुछ समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker