बिजनेस

त्यौहारी सीजन में BANK ने की बड़ी तैयारी, कई तरह मिल रहे OFFER

नई दिल्‍ली: महीने के आखिर में नवरात्र के साथ शुरू होने वाले त्यौहारी सीजन (Festive season) के लिए Banks ने भी तैयारियां कर ली हैं।

महमारी के बाद क्रेडिट ग्रोथ (Credit Growth) बढ़ाने के लिए बैंक त्यौहारी सीजन पर बड़ा दांव लगाने की तैयारी में हैं। इस दौरान ग्राहकों को कम ब्‍याज दर पर लोन देने के साथ अन्‍य कई तरह की छूट की पेशकश की जा सकती है।

बड़े और मझौले आकार के बैंकों ने त्यौहारी सीजन को भुनाने के लिए ग्राहकों को कई शॉपिंग डिस्‍काउंट ऑफर (Shopping Discount Offer) किए हैं।

इसमें सरकारी और निजी क्षेत्र के दर्जनों बैंक शामिल हैं, जो अपनी Websites पर तरह-तरह के ऑफर दे रहे हैं। निजी क्षेत्र के HDFC और ICICI Bank ने अपने ग्राहकों को सबसे ज्‍यादा ऑफर दिए हैं।

HDFC Bank ने हाल में ओणम के मौके पर 12 तरह के Discount की पेशकश की है, जो 30 सितंबर तक वैलिड हैं।

Axis Bank ने कोच्चि प्रीपेड कार्ड उतारा है

त्यौहारों पर लोग कार, बाइक, मशीन, उपकरण सहित अन्‍य उत्‍पाद खरीदना चाहते हैं और हम उन्‍हें डिस्‍काउंट ऑफर कर इस सपने को पूरा करने में मदद कर रहे हैं।

लिहाजा हमने कई तरह के लोन पर कम प्रोसेसिंग फीस (Low Processing Fees) के साथ कम ब्‍याज दर का भी तोहफा दिया है। HDFC Bank ने त्यौहारी सीजन के लिए करीब 10 हजार तरह की डील ऑफर की है।

इसमें ग्राहक को पर्सनल लोन, कार लोन, होम लोन, बिजनेस लोन, शॉपिंग सहित बैंकिंग सेवाओं के इस्‍तेमाल पर भी कई तरह की रियायत दी जा रही है। इसके अलावा जीरो कॉस्‍ट पर शेयर ट्रेडिंग अकाउंट खोलने की भी इजाजत दी गई है।

वहीं ICICI Bank ने मानसून बोनांजा ऑफर के तहत विभिन्‍न रेंज के उत्‍पादों की शॉपिंग पर कई तरह के डिस्‍काउंट दिए हैं।

Axis Bank ने कोच्चि प्रीपेड कार्ड उतारा है, जिसका कोच्चि मेट्रो में इस्‍तेमाल करने पर किराये में 20 फीसदी का सीधा डिस्‍काउंट मिलता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker