मनोरंजन

Bigg Boss 16 : अंकित और प्रियंका की दोस्ती और लड़ाई में आया एक नया मोड़, प्रियंका ने शेयर की अपनी फीलिंग

मुंबई: इन दिनों कलर्स (Colours) के चैनल पर टेलीकास्ट हो रहे पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Popular reality show ‘Bigg Boss 16’) के शुरुआती सप्ताह में Ankit and Priyanka की दोस्ती ने हर किसी का दिल जीत लिया था।

लेकिन इन दिनों ऐसा लगता है जैसे मानो दोनों की दोस्ती को किसी की नजर लग गई हो। इन दिनों प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच कुछ मिसअंडरस्टैंडिंग्स (Misunderstandings) चल रही है।

जिसे लेकर दोनों की दोस्ती में काफी दरार आ चुकी है। दोनों एक दूसरे से जानी दुश्मन की तरह लड़ाई करते हैं। इन्हीं लड़ाईयों के कारण कई दिनों तक दोनों के बीच बातचीत भी बंद थी।

इसके बाद शुक्रवार का वार में प्रियंका को पता चला था कि, अंकित ने उनके लिए सौंदर्या शर्मा से कहा था कि, वह सिर्फ Game की बात करती हैं। इस बात से प्रियंका अंकित से बहुत खफा भी हुई थीं।

Bigg Boss 16

प्रियंका से बात ना होने पर अंकित हुए घर में एक्टिव

शुरुआती सप्ताह में अंकित काफी खामोश नजर आते थे। Bigg Boss 16 में आए कई गेस्ट ने भी अंकित को इस बात को लेकर कहा था कि आप तो नजर ही नहीं आते हैं।

बीते वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने बताया था कि, जब वह तीन दिनों तक प्रियंका से बात नहीं कर रहे थे तो वह काफी एक्टिव थे और घर में सबसे बातें भी कर रहे थे।

सलमान ने प्रियंका और अंकित की लड़ाई भी डिस्कस की और अंकित को सलाह दी कि, अगर प्रियंका उनकी बात नहीं सुन रही हैं तो उन्हें बिना मांगे ज्ञान नहीं देना चाहिए।

अंकित और प्रियंका एक-दूसरे से बात भी नहीं कर रहे हैं। अपकमिंग एपिसोड (Upcoming Episode) में प्रियंका अंकित को अपने दिल का हाल बताती नजर आएंगी।

Bigg Boss 16

अंकित के लिए प्रियंका ने शेयर की फीलिंग्स

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट प्रोमो में अंकित गुप्ता प्रियंका चाहर चौधरी को मनाने की कोशिश करते नजर आए। बालकनी में प्रियंका लेटी रहती हैं और अंकित उन्हें मनाने आते हैं।

प्रियंका रोने लगती हैं और अंकित से बात न करने के लिए कहती हैं। इसके बाद प्रियंका अंकित से कहती हैं, “मैं तो मरती हूं तुमसे बात करने के लिए।

इंडीविजुअली (Individually) आपकी तारीफ हुई है। आखिरकार मैं तो यही चाहती थी। तू अच्छा करे। मैं तो विलेन बन गई हूं।” इस दौरान अंकित को प्रियंका को गले लगाते हुए भी देखा गया।

Bigg Boss 16

 

टीना और शालीन का रिश्ता कैसा?

वीकेंड का वार में सलमान खान ने टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के रिश्ते पर भी चर्चा की। दोनों कहते एक-दूसरे को दोस्त हैं, लेकिन उनके एक्शन इसे कुछ और बताते हैं।

Bigg Boss 16

बात में शालीन टीना से साफ लफ्जों में कहते दिखाई देते हैं कि, दोनों को एक-दूसरे के लिए अपनी Feelings को शेयर कर देना चाहिए, क्योंकि वे दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं। आने वाले Episode में शालीन टीना को प्यार का इजहार करने के लिए कहते नजर आएंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker