मनोरंजन

मुसीबत में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया! महाराष्ट्र साइबर डिपार्टमेंट ने किया तलब, जानिए क्या है मामला

बताते चलें इससे पहले अभिनेता संजय दत्त (Actor Sanjay Datt) को भी तलब किया गया था, लेकिन उन्होंने नई तारीख की मांग की थी।

Tamanna Bhatia : फैंस के दिलों पर राज करने वाली Bollywood अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Actress Tamanna Bhatia) को महाराष्ट्र साइबर डिपार्टमेंट (Maharashtra Cyber Department) ने 29 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार IPL यानी इंडियन प्रीमियर लीग के मैच की अवैध स्ट्रीमिंग (Illegal Streaming) मामले में तमन्ना भाटिया(Tamanna Bhatia) से पूछताछ की जानी है।

बताते चलें इससे पहले अभिनेता संजय दत्त (Actor Sanjay Datt) को भी तलब किया गया था, लेकिन उन्होंने नई तारीख की मांग की थी।

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, Fairplay App पर IPL 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के कथित तौर पर प्रचार (Advertisement) के कारण एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया से सवाल पूछे जाएंगे।

उन्हें गवाह के तौर पर तलब किया गया है। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि यह ऐप महादेव ऑनलाइन गेमिंग एंड बेटिंग ऐप (Mahadev Online Gaming and Betting App) की सहायक ऐप है।

Viacom को हुआ था करोड़ों का नुकसान

खबर है कि इसके चलते Viacom को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ था। इस संबंध में एक्टर संजय दत्त को 23 अप्रैल को तलब किया गया था, लेकिन वह तब पेश नहीं हुए।

उन्होंने बयान देने के लिए नई तारीख की मांग की थी और कहा था कि वह उस तारीख पर भारत में नहीं थे। गौरतलब है महाराष्ट्र साइबर सेल की तरफ से पहले ही सिंगर बादशाह और दत्त, जैकलीन फर्नांडिज के मैनेजर्स के बयान दर्ज कर चुकी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker