बिहार

BJP नेताओं ने सुशील मोदी के निधन पर शोक जताया

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और BJP के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) के निधन पर प्रदेश BJP ने मंगलवार को शोक जताया।

BJP on Sushil Modi’s Death: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और BJP के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) के निधन पर प्रदेश BJP ने मंगलवार को शोक जताया।

BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कहा कि दुखद सूचना से मन अत्यंत व्यथित है।

देश एवं समाज सेवा में जीवनपर्यंत समर्पित रहने वाले सुशील मोदी का निधन पार्टी एवं राजनीतिक जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और शोक संतप्त परिजनों को इस अपार दुख को सहने की शक्ति दें।

नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व पूर्व राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी के निधन की दुखद सूचना मिली। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

क्षेत्रीय संगठन महामंत्री Nagendra Tripathi ने कहा कि बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के निधन की दुखद खबर मिली। यह पार्टी के लिए अपूर्णीय क्षति है। भगवान उन्हें अपने श्रीचरणों में जगह दें।

पार्टी के संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने कहा कि बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री के निधन की खबर से मन व्यथित है। वे मृदुभाषी एवं मिलनसार थे। पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे। दुख की इस घड़ी में भगवान उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे।

शोक व्यक्त करने वालों में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ रविंद्र कुमार राय और डॉ दिनेशानंद गोस्वामी, महामंत्री एवं राज्यसभा सदस्य आदित्य साहू व डॉ प्रदीप वर्मा, मनोज सिंह सहित अन्य शामिल हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker