भारत

तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक को AIMIM ने समर्थन देने का किया फैसला, BJP को…

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के लिए तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक को समर्थन देने का फैसला किया है।

AIMIM Decided to Support AIADMK: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के लिए तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक को समर्थन देने का फैसला किया है।

इसकी घोषणा AIMIM अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मंगलवार को की।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि AIMIM की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष TS वकील अहमद और अन्य नेताओं ने अन्नाद्रमुक महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री एडप्पादी के. पलानीस्वामी (Edappadi K. Palaniswami) से मुलाकात की, जिन्होंने आश्वासन दिया कि उनकी पार्टी भविष्य में भी BJP के साथ चुनावी गठबंधन नहीं करेगी।

असदुद्दीन ओवैसी ने एक वीडियो संदेश में कहा, “उन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि अन्नाद्रमुक CAA, NPRऔर NRC का विरोध करेगी। हमारी पार्टी AIMIM ने अन्नाद्रमुक के साथ चुनावी गठबंधन किया है।”

असदुद्दीन ओवैसी ने तमिलनाडु के लोगों से अपील की है कि जहां भी अन्नाद्रमुक ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं, वहां अपने वोट का प्रयोग करें।

पिछले साल के अंत में NDA से नाता तोड़ने वाली अन्नाद्रमुक DMDK, पुथिया तमिलगम और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के साथ गठबंधन में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) लड़ रही है।

तमिलनाडु की सभी लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान होना है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker