झारखंड

पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े को छुड़ाने गई महिला की मौत

गढ़वा (Garhwa) जिले के मझिआंव थाना अंतर्गत बूढ़ीखांड़ गांव (Budhikhand Village) में मंगलवार की सुबह पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े को छुड़ाने गई महिला की मारपीट में घायल होने से मौत हो गई।

Husband-Wife Dispute : गढ़वा (Garhwa) जिले के मझिआंव थाना अंतर्गत बूढ़ीखांड़ गांव (Budhikhand Village) में मंगलवार की सुबह पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े को छुड़ाने गई महिला की मारपीट में घायल होने से मौत हो गई।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार गांव के गड़ई टोला निवासी रामसूरत राम की 55 वर्षीय पत्नी उर्मिला देवी अपनी बहन के बेटा लवकुमार और उसकी पत्नी के बीच हो रही मारपीट को देखकर समझाने गई थी।

उसी दौरान उसके साथ भी मारपीट की गई। जिससे महिला बेहोश होकर गिर गई। जिसके बाद गंभीर स्थिति में उसे Referral Hospital लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं मामले में मृतका के पुत्र चंदन कुमार ने बताया कि उक्त लोग पहले भी आपस में मारपीट करते थे। मां के साथ मारपीट की गई। उसे उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना प्रभारी आकाश कुमार ने कार्रवाई करते हुए आरोपी आनंद को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया। और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker