ऑटो

2 लाख से भी कम कीमत में खरीदें Maruti Swift, जानें कहां मिल रहा Offers

फिलहाल इस कार पर offers चल रहे हैं। अगर आप भी कार खरीदना चाहते हैं। लेकिन आपकी बजट मारुति स्विफ्ट इतनी नहीं है, तो नीचे दी गई ऑफर्स आपकी इच्छा को पूरी कर सकती है

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) अपने स्पोर्टी डिजाइन, कीमत और माइलेज को लेकर लोकप्रिय है। मारुति स्विफ्ट की शुरूआती कीमत 5.92 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो टॉप मॉडल में जाने पर 8.85 लाख रुपये हो जाती है।

फिलहाल इस कार पर offers चल रहे हैं। अगर आप भी कार खरीदना चाहते हैं। लेकिन आपकी बजट मारुति स्विफ्ट इतनी नहीं है। तो नीचे दी गई ऑफर्स आपकी इच्छा को पूरी कर सकती है।

आइए जानते हैं ऑफिस के बारे में।

सेकेंड हैंड कार खरीदने और बेचने वाली अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट के द्वारा मारुति स्विफ्ट पर Offers दिए जा रहे हैं।

आपको बेस्ट ऑफर्स के बारे में बताएंगे ताकि आप कम बजट में एक अच्छी कार खरीद सकें।

पहला ऑफर CARTRADE वेबसाइट पर दिया गया है

पहला ऑफर CARTRADE वेबसाइट पर दिया गया है जहां इस मारुति स्विफ्ट का 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 1.65 लाख रुपये तय की गई है। इस पर किसी तरह का फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर CARDEKHO वेबसाइट से आया है जहां इस मारुति स्विफ्ट का 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस कार की कीमत 1.95 लाख रुपये रखी गई है और इसे खरीदने पर कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

तीसरा ऑफर CARWALE वेबसाइट पर दिया गया है जहां मारुति स्विफ्ट का 2010 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 1.60 लाख रुपये तय की गई है और इसके साथ आपको कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

मारुति स्विफ्ट में 1197 CC का इंजन दिया गया है

मारुति स्विफ्ट पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद अगर आप इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अब जान लीजिए इसके इंजन से लेकर माइलेज तक की पूरी डिटेल।

मारुति स्विफ्ट में 1197 सीसी का इंजन (Engine of 1197 CC in Maruti Swift) दिया गया है जो 1.2 लीटर ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 90 पीएस की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन (manual transmission) दिया गया है।

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये मारुति स्विफ्ट 23.02 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker