भारत

राहुल गांधी ने की लोगों से संविधान बचाने के लिए मतदान करने की अपील

आम चुनावों के दूसरे चरण के मतदान से एक दिन पहले कांग्रेस नेता एवं वायनाड से पार्टी उम्मीदवार राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने लोगों से संविधान बचाने के लिए मतदान करने की अपील की है।

Rahul Gandhi’s Warning to Public: आम चुनावों के दूसरे चरण के मतदान से एक दिन पहले कांग्रेस नेता एवं वायनाड से पार्टी उम्मीदवार राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने लोगों से संविधान बचाने के लिए मतदान करने की अपील की है। वायनाड में भी इसी चरण में मतदान है।

Rahul Gandhi ने सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश में कहा कि संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के इस चुनाव में, ‘मित्र काल’ से निकल कर ‘हिन्दुस्तानियों की सरकार’ बनाने में लोकतंत्र का अपना कर्तव्य निभाइए।

युवाओं के सपनों को हकीकत बनाना कांग्रेस का संकल्प है। कांग्रेस जनता को 5 गारंटियां दे रही है जो आपकी तकदीर बदल देगी।

Rahul Gandhi ने पांच गारंटियों की चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस भर्ती भरोसा और 30 लाख सरकारी पदों पर तत्काल स्थायी नियुक्ति, हर ग्रेजुएट और डिप्लोमाधारी को एक लाख रुपये प्रतिवर्ष स्टाइपेंड के अप्रेंटिसशिप और पेपर लीक रोकने के लिए नया कानून बना कर विश्वसनीय ढंग से परीक्षा के आयोजन की गारंटी देती है।

गांधी ने कहा कि Congress Gig Economy की वर्क फोर्स के लिए काम की बेहतर परिस्थितियों, पेंशन और सामाजिक सुरक्षा 5 हजार करोड़ के राष्ट्रीय कोष से ज़िला स्तर पर युवाओं को स्टार्ट-अप फंड देकर उन्हें उद्यमी बनाने की गारंटी भी देती है।

उल्लेखनीय है कि 19 अप्रैल को 102 लाेकसभा क्षेत्र में मतदान हुआ था। दूसरे चरण के लिए 13 राज्यों की 88 सीटों पर 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) का प्रचार अभियान बुधवार शाम थम गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker