झारखंड

पीट-पीट कर पत्नी की बेरहमी से हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

लातेहार (Latehar) जिले के गारू थाना क्षेत्र के कबरी कोटाम गांव निवासी राजू यादव ने आपसी विवाद में अपनी पत्नी की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी।

Latehar Murder : लातेहार (Latehar) जिले के गारू थाना क्षेत्र के कबरी कोटाम गांव निवासी राजू यादव ने आपसी विवाद में अपनी पत्नी की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी।

हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने के लिए राजू यादव ने पत्नी के शव (Dead Body) को जंगल में ले जाकर जलाने का प्रयास भी किया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गुमला जिला के विशुनपुर थाना क्षेत्र के करवा जंगल में ग्रामीणों ने एक महिला का अधजला शव देखा। जिसके बाद इसकी सूचना विशुनपुर पुलिस को दी गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जांच पड़ताल करने के बाद महिला की पहचान सीमा देवी पति राजू यादव के रूप मे हुई। इसके बाद Vishunpur Police ने इसकी सूचना गारू थाना प्रभारी सोनू कुमार को दी। सूचना पर सोनू कुमार ने आरोपी पति राजू यादव को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया।

शनिवार देर शाम विशुनपुर पुलिस गारू पहुंची और आरोपी को अपने साथ गुमला ले गयी। आरोपी पति राजू ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया हैं।

13 साल पहले हुई थी शादी

वहीं दूसरी ओर मृतक के मायके वालों ने बताया कि राजू यादव हमेशा अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। दोनों की शादी 13 साल पहले हुई थी और शादी के बाद से ही राजू उसके साथ मारपीट (Beating) करता रहता था। उधर राजू ने भी अपना अपराध स्वीकार कर लिया हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker