झारखंड

हेमंत सरकार के खिलाफ केंद्र कर रहा साजिश, JMM ने निकाला पैदल मार्च…

Ranchi Political News: केंद्र सरकार और BJP पर केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने और Jharkhand सरकार एवं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को प्रताड़ित करने के विरोध में झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) ने रविवार को पैदल मार्च निकाला।

यह पैदल मार्च रांची के मोरहाबादी मैदान से चलकर राजभवन (Raj Bhawan) पहुंचा। हालांकि, JMM कार्यकर्ताओं और नेताओं को राजभवन से पहले ही Barricade लगाकर रोक दिया गया।

राजभवन के बाहर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती

राजभवन ((Raj Bhawan)) के बाहर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी है। कार्यकर्ता और नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार (Central government) साजिश के तहत हेमंत सोरेन सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है।

राज्य सरकार विकास का काम कर रही है लेकिन BJP को यह हजम नहीं हो रहा है। केंद्र सरकार मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) पर निशाना साधा रही है लेकिन Party के नेता और कार्यकर्ता केंद्र के इस रवैये को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

केंद्र और भाजपा यदि मुख्यमंत्री को परेशान करना बंद नहीं करते हैं तो आने वाले चुनाव में BJP का सत्ता से उखाड़ फेकेंगे। पार्टी के नेता-कार्यकर्ता हर दिन धरना-प्रदर्शन करेंगे।

मार्च में गुमला के विधायक भूषण तिर्की सहित रांची, लोहरदगा, गुमला सहित अन्य जिलों के JMM कार्यकर्ता और नेता शामिल हुए है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker