खेल

अगले साल पाकिस्तान में हो सकता है चैंपियंस ट्रॉफी हाइब्रिड मॉडल टूर्नामेंट, ICC ने…

International Cricket Council यानी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के कार्यकारी बोर्ड के एक सूत्र ने बताया कि अगले साल पाकिस्तान में Champions Trophy Hybrid Model पर कराई जा सकती है।

Champions Trophy Hybrid Model Tournament: International Cricket Council यानी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के कार्यकारी बोर्ड के एक सूत्र ने बताया कि अगले साल पाकिस्तान में Champions Trophy Hybrid Model पर कराई जा सकती है।

BCCI टूर्नामेंट की तारीख करीब आने पर ही फैसला लेगा और UAE में इसके आयोजन की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। ICC बोर्ड की बैठक दुबई में चल रही है।

अगले साल पाकिस्तान में हो सकता है चैंपियंस ट्रॉफी हाइब्रिड मॉडल टूर्नामेंट, ICC ने… Champions Trophy hybrid model tournament may be held in Pakistan next year

चैंपियंस ट्रॉफी फरवरी-मार्च 2025 में होनी है जिस पर बातचीत बैठक के एजेंडे में नहीं थी।

PCB के नव निर्वाचित अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने कहा है कि वह BCCI सचिव जय शाह और ICC के आला अधिकारियों से बैठक से इतर बात करके आश्वासन लेने की कोशिश करेंगे।

अगले साल पाकिस्तान में हो सकता है चैंपियंस ट्रॉफी हाइब्रिड मॉडल टूर्नामेंट, ICC ने… Champions Trophy hybrid model tournament may be held in Pakistan next year

एक वरिष्ठ प्रशासक ने कहा, बोर्ड की बैठकों में हर सदस्य अपना मसला उठा सकता है जिस पर वोटिंग होती है। लेकिन अगर सदस्य देश की सरकार कहती है कि वे वहां नहीं खेल सकते तो ICC को विकल्प तलाशने होते हैं।

यह पूछने पर कि पाकिस्तान में खेलने से भारत के इनकार पर क्या उसके खिलाफ वोट होगा, सूत्र ने कहा कि सरकारी निर्देश होने पर यह स्थिति पैदा नहीं होगी। सब कुछ संतुलित तरीके से निपटा लिया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker