झारखंड

हजारीबाग और रामगढ़ के बीच दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में कई घायल

हजारीबाग के चरही थाना (Charhi Police Station) क्षेत्र के चरही-घाटो मोड़ के समीप मंगलवार की सुबह NH 33 पर एक हाइवा को दूसरे वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर (Heavy Collision) मार दी जिससे चालक घायल हो गया।

Road Accident: हजारीबाग के चरही थाना (Charhi Police Station) क्षेत्र के चरही-घाटो मोड़ के समीप मंगलवार की सुबह NH 33 पर एक हाइवा को दूसरे वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर (Heavy Collision) मार दी जिससे चालक घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार वाहन रांची से मीना बाजार के समान को लेकर Hazaribagh की ओर जा रहा था। इसी दौरान वाहन ने आगे चल रहे हाइवा को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे पीछे चल रहे वाहन का चालक स्टेरिंग में दब गया। मौके पर मौजूद पुलिस ने फंसे हुए चालक को तत्काल बाहर निकालकर इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले गई।

तेज रफ्तार कार हुई अनियंत्रित

वहीं दूसरी घटना में चरही के बोकारो पुल के समीप एक मारुति कार अहले सुबह तेज रफ्तार में हजारीबाग से Ramgarh की ओर जा रहा था।

इसी दौरान वाहन का संतुलन बिगड़ जाने के क्रम में वह पलट गई। जिस पर सवार लोग घायल हो गए। पुलिस सूचना मिलते ही घटना स्थल पहुंची और घायलों को इलाज के लिए Hospital भेज दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker