ऑटो

Citroen C3 धांसू लुक्स के साथ हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत 5.70 लाख रूपए

Citroen C3 क्रॉसओवर SUV  : भारत में सिट्रोन C3 (Citroen C3) को लॉन्च किया गया है। जिसकी शुरुआती कीमत 5.70 लाख रुपए रुपए एक्स-शोरूम रखी गई है। 1 जुलाई से इसकी Pre-Booking शुरू हो चुकी है।

इसे SUV की तरह B-सेगमेंट हैचबैक के रूप में उतारा गया है। सिट्रोन C3 की डिलीवरी कंपनी के ला मैसन फिजिटल शोरूम (La Maison phygital) से की जाएगी। इसके साथ ही Online  बिक्री चैनल के जरिए 90 सिटी में कार की होम डिलीवरी की जाएगी।

वैरिएंट वाइज कीमतें

Citroen C3 Crossover SUV Launched With Fantastic Looks, Starting Rs. 5.70 Lakh

Colour Option

Mono Tone : स्टील ग्रे, जेस्टी ऑरेंज और प्लैटिनम ग्रे
Dual Tone: स्टील ग्रे (जेस्टी ऑरेंज), स्टील ग्रे (प्लैटिनम ग्रे), जेस्टी ऑरेंज (प्लैटिनम ग्रे), प्लैटिनम ग्रे (जेस्टी ऑरेंज), पोलर व्हाइट (जेस्टी ऑरेंज) और पोलर व्हाइट (प्लैटिनम ग्रे)

Design

इसमें यूनीक सीट ट्रीम्स और कलर टच मिलते हैं। Interior, Exterior Design से असानी से Personalized Style के मैच करती है। इंटीरयर, एक्सटीरियर डिजाइन से असानी से पर्सनाइज्ड स्टाइल के मैच करती है। इसमें यूनीक सीट ट्रीम्स और कलर टच मिलते हैं।

Citroen C3 launched with sleek looks, starting at Rs. 5.70 lakhs
कार 2 इंटीरियर ट्रिम ऑप्शन के साथ शानदार केबिन के साथ आती है। एनोडाइज्ड ग्रे और जेस्टी ऑरेंज, जिसमें बाद वाला टू-टोन कलर ट्रीटमेंट मिलता है। डैशबोर्ड पर वाइब्रेंट पैनल कार के बाहरी शेड से मिलता है, जबकि ग्लॉसी ब्लैक बेजल्स वाले एयर-कॉन वेंट्स, C5 एयरक्रॉस की तरह हैं। कस्टम में 8 सीटों वाले कोव का ऑप्शन भी मिलेगा और स्मार्टफोन क्लैंप अटैच करने के लिए एक जगह है। C3 भी 2540 मिमी व्हीलबेस और 315-लीटर बूट स्पेस के साथ आता है।

Features

यह एपल कार प्ले और Android Autoplay के साथ कॉम्पैटिबल है। इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए 26cm की Touchscreen मिलती है। इसकी Mirror Screen Technology आपके स्मार्टफोन के फीचर को डुप्लीकेट कर देती है। इसके टचस्क्रीन से फोन को मैनेज करना आसान है। यह एपल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ कॉम्पैटिबल है।इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए 26cm की टचस्क्रीन मिलती है। इसकी मिरर स्क्रीन टेक्नोलॉजी आपके स्मार्टफोन के फीचर को डुप्लीकेट कर देती है। इसके टचस्क्रीन से फोन को मैनेज करना आसान है।

Citroen C3 launched with sleek looks, starting at Rs. 5.70 lakhs
फीचर्स C3 में 10-इंच कैपेसिटिव टचस्क्रीन यूनिट के साथ एक स्टिक-आउट इंफोटेनमेंट डिस्प्ले मिलता है। यह एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो जैसे ड्राइवर के स्मार्टफोन ऐप का एक्सेस मिलता है। कार में एक फ्लैट-बॉटम मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील के साथ USB चार्जर और एक 12V सॉकेट भी मिलता है।

Interior Design

कार का इंटीरियर एंबिएंस स्टाइलिश, स्पेसियस और कंफर्ट वाला है। इसमें 1378mm का रियल शोल्डर रूम मिलेगा।
कार का इंटीरियर एंबिएंस स्टाइलिश, स्पेसियस और कंफर्ट वाला है। इसमें 1378mm का रियल शोल्डर रूम मिलेगा।

Citroen C3 launched with sleek looks, starting at Rs. 5.70 lakhs

सिट्रोन C3 को दो 1.2-लीटर प्योर टेक क्राइम इंजन के ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। fi t एक स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड मोटर है जो लगभग 81bhp को बेल्ट करने के लिए ट्यून किया गया है, जो 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ है। इसमें 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड, टर्बोचार्ज्ड इंजन है जो 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ मिलकर 108bhp और 190 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। टर्बो पावर आयन 10 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है। फ्यूल एफिसिएंसी के लिए, 1.2-लीटर NA मोटर 19.8 किमी/लीटर देता है, जबकि टर्बो पेट्रोल ऑप्शन 19.4 किमी/लीटर देता है।

Citroen C3 launched with sleek looks, starting at Rs. 5.70 lakhs

इन कारों से होगी कड़ी टक्कर

नए सिट्रोन C3 का सीधा मुकाबला नहीं है, लेकिन यह मारुति सुजुकी स्विफ्ट, ग्रैंड i10 निओस, टाटा पंच, मारुति इग्निस और यहां तक ​​कि निसान मैग्नाइट और रेनो किगर को भी टक्कर देगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker