झारखंड

हजारीबाग मेंं JJMP नक्सली संगठन ने पोस्टर चिपकाकर दी चेतावनी

हजारीबाग: नक्सली संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद (Jharkhan Janmukti Parishad) ने बड़कागांव प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में पोस्टर चिपकाकर सभी ठेकेदारों को अनुमति लेकर काम करने की चेतावनी दी है।

पोस्टर के माध्यम से ठेकेदारों को चेतावनी देते हुये कहा गया है कि काम शुरू करने से पहले संगठन के अभिजीत से मिले। अन्यथा फौजी कार्रवाई की जायेगी।

C।

पोस्टर में सभी ठेकेदारों को सूचित करते हुए कहा गया है कि कोई भी काम चालू करने से पहले जेजेएमपी संगठन (JJMP Organization) के अभिजीत जी से बात करे।

इसके बाद ही काम चालू किया जाए। अगर बिना बात किए हुए कोई ठेकेदार काम चालू करेंगे तो उसपर जेजेएमपी संगठन फौजी कार्रवाई करेगी। इसकी जिम्मेवारी संगठन की नहीं, बल्कि ठेकेदार की होगी।

इलाके में दहशत का माहौल

बड़कागांव में जेजेएमपी नक्सली संगठन ने चिपकाया पोस्टरपोस्टर पर टीपीसी मुर्दाबाद, जेजेएमपी जिंदाबाद, नवजनवादी क्रांति जिंदाबाद, दीर्घकालीन लोकायुद्ध जिंदाबाद आदि नारे भी लिखे गये हैं। पोस्टर में जेजेएमपी संगठन के अभिजीत निवेदक है।

उल्लेखनीय है कि जहां पोस्टर चिपकाया (Pasted Poster) गया है, वहां से 500 मीटर की दूरी पर लंगातू गांव में एनटीपीसी और त्रिवेणी कंपनी का कार्यालय है।

बड़कागांव में कई माह बाद किसी संगठन की ओर से पोस्टर चिपकाया गया है, जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker