भारत

IT के अधिकारियों ने अभिषेक के हेलीकॉप्टर में की इच्छा छापेमारी, ममता ने जताई…

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भतीजे अभिषेक बनर्जी के Helicopter में इनकम टैक्स के अधिकारियों (Income Tax Officials) की छापेमारी को लेकर CM ने नाराजगी जताई है।

CM Mamata Banerjee on IT Officials: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भतीजे अभिषेक बनर्जी के Helicopter में इनकम टैक्स के अधिकारियों (Income Tax Officials) की छापेमारी को लेकर CM ने नाराजगी जताई है।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं ताकि हमें परेशान कर सकें लेकिन कोई फायदा होने वाला नहीं है।

कूचबिहार के रासलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) का हेलीकॉप्टर चेक कर रहे हैं। कहते हैं कि उसमें सोना और रुपया लेकर चल रहे हैं। हम लोग ऐसा नहीं करते।

उन्होंने कहा कि PM मोदी जलपाईगुड़ी (Jalpaiguri) आए थे लेकिन तूफान पीड़ितों की कोई मदद नहीं की। सबसे बड़ी डकैत पार्टी है BJP।

उन्होंने BJP से केंद्र सरकार के कार्यों पर श्वेत पत्र प्रकाशित करने की मांग की। उन्होंने कहा कि बंगाल में कहां कितना भ्रष्टाचार हुआ है इसकी कमीशन की रिपोर्ट सार्वजनिक करिए।

इसके साथ ही उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र को लेकर भी रिपोर्ट जारी की जानी चाहिए। उन्होंने BJP के घोषणा पत्र का मजाक उड़ाया और कहा कि वह झूठ का पुलिंदा है। इसमें केवल अपने लोगों की जेब भरने की जुगत लगाई गई है।

केंद्र की आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Scheme) का भी जिक्र करते हुए ममता ने कहा कि उसमें फंड देने के लिए कई सारी शर्तें लगाई गई हैं। इसलिए उसे मैं बंगाल में कभी भी लागू नहीं करूंगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker