बिहार

CM नीतीश ने कुशवाहा को जवाब में कहा- उन्हें जो करना है करें, JDU को इससे कोई मतलब नहीं

पटना: जनता दल यूनाइटेड (Janta Dal United) में अब CM नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और संसदीय दल के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) के बीच घमासान जारी है।

शुक्रवार को कुशवाहा ने मुख्यमंत्री पर जोरदार सियासी हमला बोला तो उपेंद्र कुशवाहा की प्रेस-कॉन्फ्रेंस (Press Conference) के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी उनके सवालों के जवाब दिया।

पत्रकारों से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि उनको (कुशवाहा) को जो करना है करें, जदयू को इससे कोई मतलब नहीं। उन्होंने कहा कि क्या आपने कभी किसी राजनीतिक दल (Political Party) के भीतर होने वाली चर्चाओं को बार-बार बाहर बात करते देखा है?

लोगों को पार्टी में मिल कर बात करनी चाहिए। हमारा इतना स्नेह है कि पार्टी से कोई चला भी जाता है और फिर से आता है तो कोई फर्क नहीं पड़ता।

अब इस संबंध में आगे कुछ मत पूछिएगा

उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि हर आदमी का अपना अधिकार होता है अपनी बात कहने का। बेटे के नाम पर कसम खाने के कुशवाहा के प्रश्न के संबंध में पूछने पर उन्होंने कहा कि आश्चर्य होता है। इस सबका कोई मतलब है।

कुशवाहा के किसी पार्टी से संबंध के विषय में उन्होंने कहा कि आपलोग सब जानते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि JDU में इन सभी चीजों का कोई मतलब नहीं है।

उन्हें जो करना है करे। नीतीश कुमार ने एक प्रश्न के उत्तर में यह भी कहा कि जब जदयू की सीटें कम हो गई थी तो कुशवाहा आए क्यों थे।

उन्होंने पत्रकारों से यह भी कह दिया कि अब इस संबंध में आगे कुछ मत पूछिएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker