भारत

कांग्रेस को पेशेवरों की सलाह की जरूरत: शशि थरूर

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के वरिष्ठ नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने रविवार को कहा कि राज्य में पार्टी के नेता नर्सरी के छात्र नहीं हैं, जो एक-दूसरे से बात नहीं कर सकते।

वह इस सवाल पर संवाददाताओं को जवाब दे रहे थे कि क्या वह विपक्ष के नेता वी.डी. सतीशन और अन्य नेता के साथ बातचीत करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उनका किसी कांग्रेस नेता के साथ कोई विवाद नहीं है और उन्होंने रविवार सुबह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के. सुधाकरन (K.Sudhakaran) से बात की थी।

राज्य गहरे वित्तीय संकट और कर्ज में डूबा हुआ है

थरूर ने कोच्चि में अखिल भारतीय पेशेवर कांग्रेस के एक दिवसीय सम्मेलन में आने के दौरान मीडियाकर्मियों से बात की। अपने भाषण में, उन्होंने कहा कि केरल (Kerala) राज्य गहरे वित्तीय संकट और कर्ज में डूबा हुआ है। उन्होंने पेशेवरों से राजनीति में अधिक सक्रिय होने का भी आह्वान किया और कहा कि राजनीति में पेशेवरों का प्रवेश समय की आवश्यकता है।

कार्यक्रम को वर्चुअली संबोधित करते हुए KPCC अध्यक्ष के. सुधाकरन ने कहा कि कांग्रेस को पेशेवरों की सलाह की जरूरत है और उनसे पार्टी में सक्रिय रहने का आह्वान किया।

सक्रिय राजनीति में शशि थरूर के शामिल होने और राज्य भर में पार्टी कार्यक्रमों और सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद राज्य कांग्रेस पिछले कुछ हफ्तों से संकट का सामना कर रही है।

थरूर का उत्तर केरल का चार दिवसीय दौरा था

थरूर का उत्तर केरल का चार दिवसीय दौरा था, जिसमें उन्होंने इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) के सर्वोच्च नेता से मुलाकात की।

राज्य पीसीसी अध्यक्ष, के. सुधाकरन और केरल में विपक्ष के नेता सतीशन के साथ थरूर का राजनीतिक करियर अच्छा नहीं रहा है। कोझिकोड निर्वाचन क्षेत्र (Kozhikode Constituency) से सांसद और वरिष्ठ नेता एम.के. राघवन को थरूर के केरल की राजनीति में सक्रिय रूप से हिस्सा लेने का मुख्य कारण बताया जा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker