झारखंड

गिरिडीह में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका और उसके पति पर की फायरिंग, तीन राउंड फायर…

गिरिडीह: जिले के बिरनी थाना इलाके के तेतरिया स्लायडीह गांव में शुक्रवार की देर रात एक सनकी प्रेमी ने शादी-शुदा प्रेमिका रोजी प्रवीन और उसके पति सदाम पर तीन राउंड गोली फायर (Married Girlfriend Rosie Praveen and her Husband Sadam Murder) कर दी।

किस्मत अच्छी रही कि दोनों बाल-बाल बच गए। वारदात में दो युवकों के शामिल होने की बात कही जा रही है।

एक पिस्तौल और एक खोखा भी बरामद हुआ

घटना की जानकारी मिलने के बाद SDPO नौशाद आलम और बिरनी थाना प्रभारी मृत्युंजय सिंह (Mrityunjay Singh) भी घटनास्थल पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

एक पिस्तौल और एक खोखा भी बरामद हुआ है है। SDPO नौशाद आलम (SDPO Naushad Alam) ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मामला अभी तक की जांच में प्रेम प्रसंग (Love Affairs) के रूप में ही सामने आया है। पुलिस उसी एंगल से जांच कर रही है।

तीन राउंड गोलियां चलाईं

जानकारी के अनुसार रोजी प्रवीन (Rosie Praveen) का बिरनी थाना इलाके के बरवा चतार गांव के किसी युवक नजाम अंसारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच उसकी शादी तेतरिया स्लायडीह गांव के सदाम से हो गई।

इसी गुस्से में नजाम ने भाई सद्दाम के साथ मिलकर शुक्रवार की देर रात सो रही प्रेमिका और उसके पति (Girlfriend and Her Husband) पर तीन राउंड गोलियां चलाईं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker