झारखंड

लोहरदगा के नक्सल प्रभावित इलाके में अपराधियों ने युवक को उतारा मौत के घाट, अब तक नहीं पहुंची है पुलिस

लोहरदगा : जिले के सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित इलाके में अज्ञात अपराधियों द्वारा आदिम जनजाति समुदाय (Primitive Tribal Community) के एक युवक को मौत (Young Death) के घाट उतार देने की सूचना है।

जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई, मगर सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए अभी तक घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई है। सूचना का सत्यापन किया जा रहा है। SP आर राजकुमार (SP R Rajkumar) ने घटना की पुष्टि की है।

लाठी-डंडे से पीटकर की गई है हत्या

बताया जा रहा है कि युवक की हत्या (Murder) लाठी-डंडे से पीटकर की गई है। श हत्या की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। यह वारदात सेरेंगदाग थाना क्षेत्र के रनकुली गांव मैं हुई है। स्थानीय लोगों के अनुसार, युवक अपनी ससुराल में ही घर जमाई बनकर रह रहा था।

हर बिंदु पर की जा रही जांच

सूचना मिलने के बाद DSP मुख्यालय परमेश्वर प्रसाद मामले (Parmeshwar Prasad Case) की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं। SP R.रामकुमार (SP R.Ramkumar) ने कहा है कि उन्हें एक युवक की हत्या की सूचना मिली है।

DSP मुख्यालय को घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच करने का निर्देश दिया गया है। अभी तक कत्ल के कारणों का पता नहीं चल सका है, हर एक बिंदु पर जांच की जा रही है।

गुमला का रहने वाला है मृतक सोहन असुर

जानकारी के अनुसार, गुमला (Gumla) जिला के बिशुनपुर थाना क्षेत्र के जलहन गांव निवासी सोहन असुर की शादी सेरेंगदाग थाना क्षेत्र के रनकुली गांव में अघनु असुर (Aghnu Asura) के घर में हुई थी। शादी के बाद से ही सोहन अपनी ससुराल में रह रहा था।

जिला के सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित क्षेत्र में आदिम जनजाति समुदाय (Primitive Tribal Community) के युवक की हत्या (Murder) से सनसनी है। लोगों में भय व्याप्त है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker