लाइफस्टाइल

आज किन राशियों के जीवन में आएगा परिर्वतन, किन्हें मिलेगी सफलता, जाने

Horoscope : आज का दिन बेहद शुभ हैं। सभी राशियों के लिए कुछ सकारात्मक संदेश मिल रहें हैं। आपके राशि के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, वह आप इस आर्टिकल के माध्यम से जान सकते हैं। यह दैनिक राशिफल आपकी चन्द्र राशि पर आधारित हैं।

मेष राशि

किसी भी कार्य को प्रारंभ करने के लिए यह समय बहुत उचित है। छोटे कार्यों में बड़ी सफलता मिलेगी। आपका उत्साह बहुत अच्छा रहेगा। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें व मंगल का बीज मंत्र का जाप करें।

वृष राशि

वर्तमान परिस्थितियों में अंतर मन की बातों पर ध्यान दें.। कठिनाइयां व संघर्षों पर जीत के लिए प्रयास करें, सफलता अवश्य मिलेगी। लेकिन परिस्थितियों से घबराएं नहीं। सुबह छोटी बच्ची को वस्त्र दान करें और गाय को रोटी जरूर खिला दें।

मिथुन राशि

अपना आत्मविश्वास बनाकर रखें, क्योंकि नकारात्मक शक्तियां आपको प्रभावित करने का प्रयास करेगी। अपना पक्ष सामने रखने व भावना प्रकट करने से बिल्कुल भी ना घबराएं। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें और बुद्धदेव के बीज मंत्र का जाप करें।

कर्क राशि

आपके व्यावसायिक जीवन में परिवर्तन का योग बनेगा। प्रतिष्ठा में सफलता के मार्ग पर आगे बढ़ेंगे। सहकर्मी व अधिकारियों से आपकी अच्छी तालमेल रहेगी। ध्यान व योग से आपको मानसिक शांति मिलेगी। मंगल के बीज मंत्र का जाप करें और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

सिंह राशि

जीवन में बड़ी सफलता अर्जित करेंगे, इसके लिए जरूरी है कि आप अपने लक्ष्य भी बड़े बनाएं। परिवार में माहौल सुख में रहेगा व किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है। सुबह गाय को रोटी व गुड दें और सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें।

कन्या राशि

अतीत के बोझ से मुक्त होकर निजी व व्यावसायिक लक्षण पर ऊर्जा केंद्रित करेंगे तो सफलता अवश्य मिलेगी। निजी संबंधों में सहनशीलता बनाकर रखें। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। गाय को हरा चारा खिला दें और सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें। साथ ही सुंदरकांड का पाठ करें।

तुला राशि

व्यावसायिक मामलों का कुशलता से प्रबंधन करेंगे। परिवार में संतान के मामलों में उलझन होगी अतः शांति आवश्यक बनाए रखें। सड़क यात्रा का योग बनेगा अतः गाड़ी धीमे चलाएं। सुबह छोटी बच्ची अथवा किसी गरीब को ऊनी वस्त्र दान करें। शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृश्चिक राशि

पुलिस में काम करने वाले लोगों को सफलता मिलेगी। आय में वृद्धि के योग हैं। सुबह मंगल के बीज मंत्र का जाप करें और बंदर को गुड़ चने अथवा केले खिला दें।

धनु राशि

घर परिवार में कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा, जिसमें सभी रिश्तेदार और मित्रों का आगमन होगा। मन प्रफुल्लित रहेगा व संतान की ओर से आपको कोई ना कोई सुखद समाचार अवश्य प्राप्त होगा। सुबह बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर राशि

जीवन में परिवर्तन होंगे। भावनात्मक संबंधों में परिवर्तन हो सकते हैं। अंतर्मन व मन में संपर्क जरूर बनाकर रखें ताकि आपको मन की शांति अनुभव हो। सुबह कुत्तों को भोजन करा दें और किसी घायल कुत्ते का उपचार अवश्य करा दें।

कुंभ राशि

सत्ता का सहयोग प्राप्त होगा। आत्मनिर्भरता का भाव उत्पन्न होगा व आप जिस भी कार्य को कर रहे हैं उसमें आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। गाड़ी धीमे चलाएं। खरीदारी के अतिरेक से बचें अन्यथा बजट बिगड़ सकता है। कुत्तों को भोजन करा दें और शनिदेव के बीज मंत्र का जाप करें।

मीन राशि

व्यर्थ की चिताओं से ऊपर उठकर आज अपने हित के लिए दिमाग से कार्य करेंगे। मन में कोई दर्द चिंता का भाव नहीं होगा, अतः आपकी सफलता निश्चित है। सुबह गाय को भोजन करा दें और घायल गाय का उपचार करा दें तथा बृहस्पति देव के बीज मंत्र का जाप करें

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker