SP से मिला दलित शोषण मुक्ति मंच का प्रतिनिधिमंडल, दलितों के खिलाफ हो रहे…

News Aroma Desk

Dalit Exploitation Mukti Manch: दलित शोषण मुक्ति मंच (Dalit Exploitation Mukti Manch) का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को पुलिस अधीक्षक कोडरमा (Koderma) से मिलकर खरखार में हुए दलितों के ऊपर अत्याचार मामले में बाकी अभियुक्तों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

प्रमुख मांगों में अभियुक्तों के द्वारा पीड़ित दलित परिवार के ऊपर किए गए झूठा मुकदमा वापस लेने, अभियुक्तों के ऊपर से हटाए गए धारा को फिर से लगाने, पीड़िता सुनीता देवी को मुआवजा देने, परिवार को सुरक्षा देने सहित अन्य मांगें शामिल है।

पुलिस अधीक्षक अनुदीप सिंह ने त्वरित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया और तुरंत नवलशाही थाना (Nawalshahi Police Station) प्रभारी को फोन कर अभियुक्तों को अभिलम्ब गिरफ्तारी करने को कहा।

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे दलित शोषण मुक्ति मंच के जिलाध्यक्ष दिनेश रविदास ने कहा कि जिला पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता के कारण घटना के डेढ़ महीने बीत जाने के बावजूद दलितों पर हमला करने वाले सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जल्द ही मुख्य अभियुक्त सहित बाकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो हम उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

हमें Follow करें!

x