भारत

हमले में इजराइल में मारे गए इंडियन श्रमिक मैक्सवेल की डेड बॉडी पहुंची इंडिया…

लेबनान से दागी गई टैंक रोधी मिसाइल (Anti Tank Missile) के हमले में मारे गए भारतीय श्रमिक पी. मैक्सवेल की Dead Body भारत पहुंच गई है।

Dead Body of Indian worker Maxwell Reached India: लेबनान से दागी गई टैंक रोधी मिसाइल (Anti Tank Missile) के हमले में मारे गए भारतीय श्रमिक पी. मैक्सवेल की Dead Body भारत पहुंच गई है। मैक्सवेल (30) केरल के कोल्लम के रहने वाले थे।

इजराइल के गृह मंत्री मोशे अर्बेल, जनसंख्या एवं आव्रजन प्राधिकरण (PIBA) के महानिदेशक, इजराइली विदेश मंत्रालय के अधिकारी और भारतीय दूतावास के वरिष्ठ राजनयिक मैक्सवेल के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

हिजबुल्ला के रॉकेट हमले में मैक्सवेल की मौत हो गई

भारत के लिए इजराइली राजदूत नाओर गिलोन ने लिखा, गृह मंत्री अर्बेल और उनकी टीम के वरिष्ठ सदस्यों के नेतृत्व में कृषि मंत्रालय का एक उच्च-स्तरीय प्रतिनिधिमंडल भारतीय नागरिक मैक्सवेल के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में गया।

Maxwell एक खेत में काम कर रहे थे तभी हिजबुल्ला के रॉकेट हमले में उनकी मौत हो गई। ओम शांति। Air India के विमान से शव दिल्ली ले जाया गया और वहां से शुक्रवार को अपराह्न तीन बजे तिरुवनंतपुरम भेजा जाएगा।

इस हमले में सात अन्य कर्मचारी घायल हो गए, जिसमें केरल के मूल निवासी दो भारतीय भी शामिल हैं। हमले में वाजाथोप के निवासी 31 वर्षीय बुश जोसेफ जॉर्ज और वागामोन के रहने वाले 28 वर्षीय पॉल मेल्विन घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पतालों में भर्ती कराया गया। उनका इलाज चल रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker