भारत

PM मोदी और ममता बनर्जी के बीच हुई राहुल गांधी की छवि खराब करने की ‘डील’

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद (Congress MP) अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhary) ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) की प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और PM मोदी के बीच राहुल गांधी की छवि खराब करने के लिए सौदा करने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री (CM West Bengal) और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा, ममता बनर्जी PM के इशारे पर बोल रही हैं।

PM और दीदी में राहुल गांधी और कांग्रेस की छवि खराब करने का आपसी सौदा है।

वह ED-CBI के छापे से खुद को बचाना चाहती हैं, इसलिए वह कांग्रेस के खिलाफ हैं क्योंकि PM इससे खुश होंगे।

PM मोदी और ममता बनर्जी के बीच हुई राहुल गांधी की छवि खराब करने की 'डील' 'Deal' between PM Modi and Mamta Banerjee to tarnish Rahul Gandhi's image

 

BJP राहुल को हीरो बनाना चाहती है

जानकारी के अनुसार, TMC प्रमुख ममता बनर्जी ने अब वायनाड सांसद राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए दावा किया है कि राहुल ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सबसे बड़ी TRP हैं।

उन्होंने कहा कि BJP राहुल को हीरो बनाना चाहती है।

PM मोदी और ममता बनर्जी के बीच हुई राहुल गांधी की छवि खराब करने की 'डील' 'Deal' between PM Modi and Mamta Banerjee to tarnish Rahul Gandhi's image

CM बनर्जी ने राहुल पर कई तीखी टिप्पणियां की

एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया कि TMC की आंतरिक बैठक में CM बनर्जी ने राहुल पर कई तीखी टिप्पणियां की हैं।

उन्होंने कहा है कि अगर राहुल विपक्ष का चेहरा होते हैं, तो कोई भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना नहीं बना सकेगा।

उन्होंने कहा कि BJP राहुल को ही नेता बनाए रखना चाहती है।

दरअसल राहुल गांधी के लंदन (London) में दिए भाषण पर BJP नेता और केंद्रीय मंत्रियों ने जमकर हंगामा किया और कई विपक्षी दलों की ओर से उठाए गए कई अन्य मुद्दों पर जवाब नहीं दिया गया।

ममता बनर्जी की इसी टिप्पणी का जवाब देते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि PM और दीदी में राहुल गांधी और कांग्रेस की छवि खराब करने का आपसी सौदा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker