झारखंड

रची जा रही अंतरराष्ट्रीय साजिश, सरकार सबकुछ जानते हुए भी मौन: दीपक प्रकाश

रांची: सरकार में शामिल झामुमो और कांग्रेस (JMM and Congress) एक विशेष समुदाय का Vote पाने की खातिर तुष्टीकरण की नीति पर कार्य कर रहे हैं।

सोमवार को ये बात BJP के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) ने कही। वे ओरमांझी के प्रोजेक्ट 2 हाई स्कूल के विद्यार्थियों और वहां के शिक्षकों से मुलाकात करने के बाद Media से बात कर रहे थे।

शिक्षक दिवस के दिन स्कूल में कुछ मुस्लिम मनचले युवक हथियार लहराते हुए घुस गये

उन्होंने कहा कि 5 सितंबर को शिक्षक दिवस (Teacher’sDay) के दिन स्कूल में कुछ मुस्लिम मनचले युवक हथियार लहराते हुए घुस गये और छात्राओं को धमकी दी कि हमसे दोस्ती कर लो वरना उठा लेंगे।

उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद यहां पढ़ने वाली छात्राएं और शिक्षकगण किसी अनहोनी को लेकर भयभीत एवं सशंकित हैं। शिक्षा (Education) के मंदिर में इस प्रकार की घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि जब से झामुमो और कांग्रेस (JMM and Congress) की सरकार राज्य में बनी है तब से लगातार झारखंड के आदिवासी, दलित और महिलाओं के प्रति अत्याचार में बढ़ोतरी हुई है।

उन्होंने सरकार (Government) को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार तुष्टीकरण की नीति से बाज आये वरना राज्य की जनता ऐसी सरकार को सबक सिखाने में तनिक भी देरी नहीं करेगी।

घटनास्थल पर पहुंचे पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू (State General Secretary Aditya Sahu) ने कहा कि आये दिन विशेष समुदाय के द्वारा आदिवासी और दलित लड़कियों को लव जिहाद के नाम पर फंसाया जा रहा है।

अगर वे लव जिहाद में असफल हो जा रहे हैं तो उनकी हत्या करने से भी ये लोग बाज नहीं आ रहे हैं। राज्य की डेमोग्राफी (Demography) को बदलने की एक अंतरराष्ट्रीय साजिश रची जा रही है और सरकार सबकुछ जानते हुए भी मौन है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker