झारखंड

जामताड़ा में 200 साइबर अपराधियों की तलाश में पुलिस

जामताड़ा : जामताड़ा पहुंची दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की टीम ने शहर के गायछंद मोहल्ले से एक शातिर साइबर आरोपी रोहित मंडल (Cyber accused Rohit Mandal) को गिरफ्तार किया है, जिसके बाद उसने जामताड़ा व्यवहार न्यायालय में पेश कर अदालत से ट्रांजिट रिमांड देने की मांग की।

न्यायालय से ट्रांजिट रिमांड मिलने के बाद दिल्ली पुलिस उसे अपने साथ ले गई, वहीं अन्य साइबर अपराधियों को गिरफ्तार (Arrest) करने के लिए भी Police की छापेमारी जारी है।

29 अगस्त को भी दो साइबर अपराधियों की हुई थी गिरफ्तारी

बता दें कि 29 अगस्त को भी करमाटांड़ थाना क्षेत्र से दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार (Arrest) कर ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई थी, वहीं अन्य साइबर अपराधियों (Cyber Criminals) को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है।

मौके पर दिल्ली पुलिस ने बताया कि जामताड़ा जिले से लगभग 200 साइबर आरोपियों को विभिन्न मामले में गिरफ्तार करना है।

ये सभी आरोपी दिल्ली के विभिन्न थानों में दर्ज मामलों मे वांछित हैं। बीते 28 अगस्त से ही जिले में विभिन्न राज्यों की पुलिस टीम का आगमन होने लगा था।

हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, मध्य प्रदेश की Cyber Cell की टीम ने दबिश देकर कई साइबर अपराधियों को स्थानीय Police के सहयोग से गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता हासिल की है। अन्य राज्यों की Police टीम तो लौट गई, लेकिन दिल्ली पुलिस की टीम अभी भी कैंप कर रही है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस जयपुर से एक युवक को लेकर जामताड़ा लेकर पहुंची है, जिसकी निशानदेही पर जामताड़ा जिला के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की गई है।

इसी के तहत शहरी क्षेत्र गायछांद से राहित मंडल को गिरफ्तार करने में दिल्ली पुलिस को सफलता मिली है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker