फैमिली संग धर्मेंद्र-हेमा मालिनी ने डाला वोट, कहा- आपका वोट बेहद कीमती

News Aroma Media

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं। आज पांचवे चरण में 6 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों के 49 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान जारी है। महाराष्ट्र के मुंबई में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां घरों से निकलकर और पोलिंग बूथ में लाइन में लगकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रही हैं।

दिग्गज स्टार धर्मेंद्र आज 20 मई को मुंबई में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोट डालने पहुंचे।  ‘शोले’ एक्टर को वोट डालने के लिए मुंबई में उनके निर्धारित मतदान केंद्र पर देखा गया।  धर्मेंद्र ने अपने लुक को सिंपल रखा और रेड शर्ट और ब्लैक टोपी पहनी थी।

ईशा देओल संग हेमा मालिनी ने डाला वोट

वोट डालने के बाद हेमा मालिनी ने कहा, ‘बड़ी संख्या में लोग वोट करने आ रहे हैं।  हां, (400 पार) सफल होगा। ‘ वहीं, ईशा देओल ने भी लोगों से अपील करते हुए कहा, ‘मैं लोगों से अपील करती हूं कि वे बाहर आएं और वोट करें।  यह हमारा अधिकार है।  हर वोट मायने रखता है।

वह (पीएम मोदी) देश के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं।  न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी वह हमारे देश को आगे ले जा रहे हैं। ‘

बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने किया मताधिकार का इस्तेमाल

महाराष्ट्र के मुंबई में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां घरों से निकलकर और पोलिंग बूथ में लाइन में लगकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रही हैं। सुबह-सवेरे अक्षय कुमार लाइन में लगकर वोट डालते नजर आए। जान्हवी कपूर और राजकुमार राव भी वोट डालने पहुंचे। इनके अलावा सान्या मल्होत्रा, हेमा मालिनी, धर्मेंद्र, सलीम खान, हेलेन, फरहान अख्तर, रणदीप हुड्डा, गोविंदा सहित अन्य सितारे भी धीरे-धीरे मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं।

विद्या बालन ने की वोटिंग

मनोज बाजपेयी ने डाला वोट

 

इमरान हाशमी ने डाला अपना वोट

x