बिहार

धीरेंद्र शास्त्री को सीट बेल्ट नहीं लगाना पड़ गया महंगा, कट गया चालान

पटना: बिहार में पटना के नौबतपुर में हनुमंत कथा कहकर बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) चले गए, लेकिन ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के आरोप में वे जिस वाहन पर सवार थे, उसका चालान कट गया है।

पुलिस के मुताबिक, सांसद मनोज तिवारी और धीरेंद्र शास्त्री (MP Manoj Tiwari and Dhirendra Shastri) ने 13 मई को पटना हवाई अड्डे से गांधी मैदान जाने के क्रम में Seat Belt नहीं लगाया था। इस मामले में अब जांच पूरी होने के बाद यातायात नियमों के उल्लंघन के आरोप में 1000 रुपए का चालान काटा गया है।

चालान उस कार मालिक (Car Owner) के नाम से काटा गया है, जिस पर ये लोग सवार थे। बताया जाता है कि यह कार मध्य प्रदेश की है।

धीरेंद्र शास्त्री को सीट बेल्ट नहीं लगाना पड़ गया महंगा, कट गया चालान-Dhirendra Shastri did not have to wear seat belt, the challan was deducted

हवाई अड्डे से वे सीधे गांधी मैदान के पास स्थित एक होटल गए

कई तस्वीर और Video देखने के बाद यातायात पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची कि कार चालक मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और बगल की सीट पर बैठे धीरेंद्र शास्त्री ने सीट बेल्ट नहीं बांधा था।

उल्लेखनीय है कि Dhirendra Shastri  हनुमंत कथा कहने के लिए 13 मई को यहां पहुंचे थे। पटना हवाई अड्डे से वे सीधे गांधी मैदान (Gandhi Maidan) के पास स्थित एक होटल गए थे।

वहीं मनोज तिवारी पर भी ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन (Traffic Rules Violation ) करने के चलते जुर्माना लग सकता है। पटना की ट्रैफिक पुलिस मनोज तिवारी पर जुर्माना लगा सकती है। दरअसल धीरेंद्र शास्त्री को पटना एयरपोर्ट से होटल पनाश तक मनोज तिवारी ही गाड़ी चलाकर ले गए थे।

धीरेंद्र शास्त्री को सीट बेल्ट नहीं लगाना पड़ गया महंगा, कट गया चालान-Dhirendra Shastri did not have to wear seat belt, the challan was deducted

एयरपोर्ट से पटना के एक निजी होटल पहुंचे

इस दौरान दोनों सीट बेल्ट (Seat Belt) बांधे नजर नहीं आए। दिग्गजों के द्वारा ट्रैफिक नियमों की खुलेआम अनदेखी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। उल्लेखनीय है कि यातायात नियमों के अनुसार सीट बेल्ट नहीं बांधने पर कार का चालान काटे जाने व एक हजार रुपये जुर्माना का प्रावधान है।

13 मई को सुबह 8 बजे पंडित धीरेंद्र शास्री पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पहुंचे थे। इसके बाद वह Airport से पटना के एक निजी होटल पहुंचे। इस दौरान पूरे रास्ते भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिली थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker