खेल

भारत के खिलाफ यहां ईडन गार्डन्स में दूसरे वनडे से बाहर हुए दिलशान मदुशंका

कोलकाता: श्रीलंका (Sri Lanka) के हरफनमौला खिलाड़ी दिलशान मदुशंका (Dilshan Madushanka) के दाएं कंधे में चोट लग गई है और वह भारत के खिलाफ गुरुवार को यहां ईडन गार्डन्स (Eden Gardens) में दूसरे वनडे से बाहर हो गए हैं।

श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) ने बुधवार को एक ट्वीट (Tweet) में सूचित किया, “मदुशंका को गुवाहाटी में पहले एकदिवसीय मैच (One Day) के दौरान आउटफील्ड (Outfield) में डाइव लगाने के दौरान चोट लग गई थी और उन्हें X-Ray और MRI के लिए भेजा गया था।”

रिपोर्ट मिलने के बाद श्रीलंका टीम प्रबंधन ने गुरुवार को दूसरे वनडे में उन्हें बाहर रखने का फैसला किया।

श्रीलंका क्रिकेट ने एक और ट्वीट में लिखा, “चमिका करुणारत्ने का ऊपरी होंठ का हिस्सा पहले एकदिवसीय मैच के टॉस से ठीक पहले गेंद लगने से चोटिल हो गया था। उन्हें तीन टांके लगे और टीम के मेडिकल स्टाफ की सिफारिश के अनुसार मैच में भाग लिया। उनके टीम के लिए दूसरे ODI में उपलब्ध रहने की उम्मीद है।”

मदुशंका ने उस मैच में बल्लेबाजी नहीं की थी

कप्तान दासुन शनाका ने नाबाद 108 रनों की पारी खेली, लेकिन भारत ने गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम (Cricket Stadium) में तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त लेने के लिए 67 रन से पहला वनडे जीता।

मदुशंका ने उस मैच में अपनी शुरूआत की और छह ओवरों में 43 रन देकर एक विकेट झटका। भारत ने अपने 50 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 373 रन बनाए। मदुशंका ने उस मैच में बल्लेबाजी नहीं की थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker