बिजनेस

क्या आपके पास है SBI का Credit Crad?, तो ऐसे कमा सकते हैं 6 हजार रुपये, जाने प्रोसेस

SBI Cashback Credit Card : SBI अपने ग्राहकों के लिए एक Cashback Offers लेकर आया है। जिसके तहत ‘कैशबैक SBI कार्ड’ (Cashback SBI Card) Launch किया गया है।

इस Card के ज़रिए ग्राहकों को बिना किसी मर्चेंट प्रतिबंध के सभी Online खर्चों पर 5% तक Cashback दिया जाएगा। इस कार्ड के ज़रिए ग्राहकों को साल भर में 6 हजार रुपये तक Cashback पा सकते है।

SBI Cashback Credit Card

इस तरह करें अप्‍लाई

SBI Crads ने कहा कि टियर -2 और टियर -3 शहरों सहित पूरे भारत के कस्‍टमर डिजिटल एप्लिकेशन प्लेटफॉर्म SBI Card स्प्रिंट’ (SBI Card Sprint) के द्वारा घर बैठे Cashback क्रेडिट कार्ड के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं।

जानें क्या होगी Card की फीस

कार्ड की फीस SBI ने Special Offer के तहत मार्च 2023 तक फ्री रखी है। इसके बाद एक साल के लिए कार्ड की रिन्यूअल फीस 999 रुपये होगी।

SBI Cashback Credit Card

हालांकि, अगर आप साल भर में इस कार्ड से 2 लाख रुपये खर्च कर देते हैं तो आपको इस Card की रिन्यूअल फीस भी नहीं देनी होगी।

मिलेगा कैशबैक

कंपनी के अनुसार, कॉन्टैक्टलेस कार्ड पहले साल मार्च 2023 तक Special Offer के तौर पर फ्री है। इसमें बताया गया है, ‘कैशबैक SBI कार्ड’ से अगर आप Online 100 रुपये खर्च करते है तो आपको अनलिमिटेड 1% Cashback मिलेगा।

SBI Cashback Credit Card

इस तरीके से आप हर महीने ज्‍यादा से ज्‍यादा 10 हजार रुपये तक की Online खरीदारी पर 5% तक कैशबैक प्राप्‍त कर सकते हैं। यानी कि आप महीने भर में इस Card से 10 हजार रुपये के ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको साल भर में 6000 रुपये का Cashback मिल जाएगा।

इस कार्ड में आपको ऑटो-क्रेडिट की Facility दी गई है। इसके तहत स्टेटमेंट जनरेट होने के एक दो दिन के भीतर आपको अपने SBI Card अकाउंट में कैशबैक मिल जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker